Kotwali area में अलग-अलग घटनाओं में कई घायल

महाराजगंज (रायबरेली)। क्षेत्र में मानसून से पूर्व की हुई बरसात में जमकर पानी बरसा लोगों को उमस और गर्मी से कुछ समय के लिए राहत मिल गई किंतु पहली बरसात में Kotwali area (कोतवाली परिसर) के अलावा उच्चीकृत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर महिला चिकित्सालय परिसर व ब्लाक पानी से लबालब हो गए वहीं बरसात के साथ साथ चली हवा के तेज झोंकों से महराजगंज से इन्हौना रोड पर कैर चौराहे के पास विशाल शीशम का पेड़ सड़क के बीचो-बीच आ गिरा जिससे काफी देर तक आवागमन बाधित रहा वन विभाग के कर्मचारियों ने ग्रामीणो की मदद से पेड को काटकर रोड से हटाया फिर भी 1 घंटे आवागमन बाधित रहा आज हुई बरसात से किसानों को काफी राहत मिली है क्योंकि धान की नर्सरी के लिये पानी के लिये परेशान किसानो को लाभ मिलने की संभावना है।

Kotwali area : 18 वर्षीय लड़की गंभीर रूप से घायल

महाराजगंज (रायबरेली)। कोतवाली क्षेत्र के गांव अतरेहटा में निर्माणाधीन मकान के पाड से गिरे ईंटो के गिरने से 18 वर्षीय लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई। गांव निवासी हरीलाल का मकान बन रहा था, उसमें पाड बंधा हुआ था काम चल रहा था अचानक उसकी लड़की अर्चना पाड़ के नीचे खड़ी थी तभी ईंटे पाड़ सहित उसके ऊपर आ गिरी जिससे उसे काफी चोटें आई हैं इलाज के लिए उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां पर इलाज चल रहा है।

Kotwali area : युवक ट्रक की चपेट में…

महाराजगंज (रायबरेली)। कोतवाली क्षेत्र के रानी का पुरवा मजरे अतरेहटा में साइकिल से सब्जी बेचने जा रहा एक युवक ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

रानी के पुरवा का रहने वाला पंकज (20) पुत्र सुन्दर रोजाना की तरह साइकिल से सब्जी बेचने जा रहा था। इन्हौना रोड पर आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दी और साइकिल पर नियंत्रण न कर पाने पर वह साइकिल समेत ट्रक के पीछे जा घुसा जिससे उसे गहरी चोटे आ गयी परिजनो ने उसे सीएचसी मे भर्ती कराया है।

राजन प्रजापति
राजन प्रजापति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *