Breaking News

दरोगा Ajit Chaturvedi पर गंभीर आरोप, पहले भी रह चुके हैं विवादों में

गोरखपुर के झंगहा थाने में भाजपा मंडल अध्यक्ष सुभाष पासवान व उनके दो भाइयो व भतीजे को लात घूसो से पीटने का पुलिस अजीत चतुर्वेदी Ajit Chaturvedi पर गंभीर आरोप लगाया गया है।

Ajit Chaturvedi : रामगढ़ ताल में भी लोगों से बदतमीजी करने…

सुभाष पासवान ने एसपी साउथ को बरही चौकी प्रभारी अजीत चतुर्वेदी Ajit Chaturvedi , गोबड़ौर चौकी प्रभारी अब्बास अली खान, दीवान नरेंद्र उपाध्याय और एक अन्य एसआई को हटाने की मांग किया गया है।

उनका कहना था कि पुलिस की कारगुजारी की शिकायत करने पर पुलिस बौखला गई है। उनकी शिकायत पर इंस्पेक्टर के हटने के बाद बरही व गोबड़ौर प्रभारी उन्हें तथा उनके परिवार को टारगेट पर रखे है। उन्होंने कहा कि उनके घर पहुँचकर पुलिस ने उनके दो भाई व एक भतीजे को पकड़ कर थाने लाये और उन्हें बुरी तरह पीटा। इसके बाबत वह थाने पहुचे तो उन्हें पीटा गया और लॉकअप में डाल दिया गया और फिर बाहर निकालकर पुलिस ने उनका वीडियो बनाया।

एसपी साउथ ने बड़े अधिकारियो से वार्ता करके कार्यवाई करने का आश्वासन दिया। एसडीएम अजीत कुमार जायसवाल के निर्देश पर तहसीलदार रत्नेश त्रिपाठी ने लॉकअप में बंद लोगो को मुचलका पर छुड़वाया।

Loading...

इस दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष धनञ्जय सिंह कौशिक, दीपू जायसवाल, ओमप्रकाश धर दुबे, राजकुमार व्यास, अवधेश जायसवाल, अनूप सिंह सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ताओ ने घटना पर आक्रोश जताया और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की मांग की।

विवादित अजीत चतुर्वेदी का विवादों से पहले से भी रहा है चोली दामन का साथ अपने अकड़ भरे रवैये और गंदी भाषा शैली के कारण रामगढ़ ताल में भी विवादित रहे हैं और आज सुबह भी एक पत्रकार के साथ बद्तमीजी पर उतारू नजऱ आये चतुर्वेदी कब अपनी भाषा शैली बदलेंगे यह तो ईश्वर ही जानें।

रंजीत जायसवाल
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

डैमेज कंट्रोल और नागपुर अधिवेशन की रणनीति पर मंथन

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर हो सकता है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *