Nasirabad : बस ने बाइक में मारी टक्कर मां की मौत भाई बहन घायल

रायबरेली। नसीराबाद Nasirabad थाना क्षेत्र के जायस सलोन मार्ग पर चतुरपुर गांव के पास जायस की तरफ से आ रही बस अनियंत्रित होकर बाइक सवार महिला कुचला दिया जिससे बाइक सवार महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।वहीं भाई व बहन गंभीर रूप से घायल हो गये है।बतातें चलें कि आलमपुर निवासी रिंकू उर्फ देव कुमार (22) पुत्र रामगरीब अपनी मां जगनाथा (55) व बहन गीता (19)को बाइक पर बैठाकर बहन का इलाज कराने के लिये बदहिन का पुरवा थाना उदयपुर जिला प्रतापगढ़ जा रहा था।

Nasirabad थाना क्षेत्र के जायस

जैसे ही वो Nasirabad नसीराबाद थाना क्षेत्र के जायस वाया सलोन रोड पर चतुरपुर गांव के सामने पुल के पास पहुंचा ही थी कि जायस की तरफ से आ रही बस यूपी 75 एटी 4650 अनियन्त्रित होकर बाइक से टकरा गयी।जिससे बाइक सवार महिला बस के टायर के नीचे आ गयी जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

वहीं टक्कर लगने से देव कुमार व गीता दूर जा गिरे जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गये।वहीं राहगीरों की सूचना पर पहुँची डायल 100 व थानाप्रभारी राकेश सिंह यादव ने घायलों को सीएचसी नसीराबाद पहुँचाया।जहॉ प्राथमिक उपचार के बाद उनको घर भेज दिया गया।वहीं पुलिस ने मृतक महिला के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

मृतका के पति डाक विभाग से सेवानिवृत है वहीं मृतका के छः बच्चों में कृमशःमुकेश (36) दिनेशकुमार (34) सुनील कमार (30) रीता (28) गीता (19)व रिंकू उर्फ देव कुमार (21)है।वहीं घटना से घबराया बस चालक बस लेकर फरार हो गया जिसको नसीराबाद पुलिस व उदयपुर प्रतापगढ़ पुलिस की मदद से बस को संगीपुर प्रतापगढ़ के पास से बरामद कर लिया।इस बावत थाना प्रभारी नसीराबाद राकेश सिंह यादव ने बताया कि बस को कब्जे में ले लिया गया है अभी मृतका के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नही मिली है।तहरीर मिलने पर नियमानुसार कार्यवाही की जायेगी।
रत्नेश मिश्रा/धर्मेंद्र तिवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *