Sachindra Patel ने मध्य रात्रि किया औचक निरीक्षण

फिरोजाबाद। एसएसपी सचिन्द्र पटेल Sachindra Patel ने मध्य रात्रि शहर के प्रमुख चौराहों व चौकियों के अलावा अन्य क्षेत्रों में रात्रिकालीन ड्यूटी पर तैनात पुलिस बल की सर्तकता जानने को औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ एसपी सिटी राजेश कुमार और सीओ सिटी अरूण कुमार भी मौजूद रहे।

Sachindra Patel ने आगामी त्यौहारों के मद्देनजर उठाया कदम

आसफाबाद चौराहा से सुभाष तिराहा, गांधी पार्क चौराहा, घंटाघर, सुहागनगर आदि स्थानों पर गंभीरता से निरीक्षण कर पुलिस बस के तैनाती का औचक निरीक्षण किया, इतना ही नहीं इस दौरान संदिग्ध घूम रहे युवकों से भी पूछताछ की तो वहीं जहां कमीं नजर आयी वहां सुधार के निर्देश दिये।

उन्होंने बताया कि आगामी त्यौहारों की सुरक्षा को लेकर वह चाहते हैं कि पुलिसबल सक्रियता से अपनी ड्यूटी निभाये, इसीलिए स्थिति जानने को औचक निरीक्षण किया।

अन्य ख़बरें

फांसी के फंदे पर लटका मिला व्यक्ति का शव

फिरोजाबाद। थाना उत्तर क्षेत्र नई आबादी रहना प्राथमिक विद्यालय के पास मंदिर वाली गली निवासी बाबूराम शुक्ला के करीब 38 वर्षीय पुत्र रिंकू शुक्ला का शव आज तड़के फांसी के फंदे पर लटका मिला। उसके बाद मौके पर काफी भीड़ एकत्रित हो गयी। परिजनों में हाहाकार मचा हुआ था। बता दें प्रथम दृष्टया खुदकुशी की संभावना जतायी गयी है। मौके की जानकारी होने पर थाना उत्तर पुलिस मौके पर पहुँच गयी।

मो० फरमान

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *