सोलह वर्षीय युवक की हत्या

लालगंज/रायबरेली. क्षेत्र के ऐहार गांव में एक युवक की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई।घटना के समय युवक अपने घर के बाहर सो रहा था।

जानकारी के मुताबिक ऐहार गांव निवासी रामप्रसाद निर्मल का सोलह वर्षीय पुत्र मोहित निर्मल अपने घर के बाहर चारपाई पर सो रहा था। आधी रात के करीब में किसी ने कुल्हाड़ी से वार कर मोहित की हत्या कर दी। ऱात को मोहित की बहन रश्मि की आंख खुलने पर भाई को खून से सना देखा उसके होश उड़ गए। घबराई बहन ने पड़ोसियों को घटना की सूचना दी। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे कोतवाल धनंजय सिंह ने मोहित को उपचार के लिए लालगंज सीएचसी भेजवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिवा।

मृतक की मां धर्मावती की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक तीन भाई दीपू, रोहित व एक बहन रश्मि में सबसे छोटा था। मोहित की मौत पर का रो-रो कर बुरा हाल है।

घटना के समय भाई बहन ही घर पर थे। उसकी मां धर्मावती रिश्तेदारी में बन्नामऊ गांव गई हुई थी। मोहित के पिता राम प्रसाद निर्मल गांधी नगर गुजरात में कपड़े प्रेस करने का काम करते हैं। ग्रामीणों व परिजनों की माने तो मोहित स्वभाव से सीधा था,उसका किसी से कोई विवाद भी नही था।हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नही हो पाई है।

रिपोर्ट: गब्बर सिंह

About Samar Saleel

Check Also

समाजवादी पार्टी

सैकड़ों ने ली सपा की सदस्यता

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में भरोसा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *