Breaking News

उत्तर प्रदेश बन गया हत्या प्रदेश : अखिलेश

लखनऊ।  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था पर योगी आदित्यनाथ सरकार को कठघरे में खड़ा किया। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश का लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ गया है।

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने

प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को यूपी सरकार पर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि यूपी पहले उत्तम प्रदेश था, लेकिन अब ’हत्या प्रदेश’ बनकर रह गया है। प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। लखनऊ में एक फोटोग्राफर की प्रदर्शनी का उदघाटन करने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि राजधानी लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ की नाक के नीचे में सनसनीखेज हिट एंड रन मर्डर केस हो रहा है। दो युवकों को गाड़ी से कुचल दिया गया।
लखनऊ से सटे सुल्तानपुर में तो हालात बेहद बिगड़े हैं।

आज सहारनपुर में एक युवा पत्रकार और उसके भाई की हत्या कर दी गई। इस घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश जो उत्तम प्रदेश कहलाया जाना चाहिए था, आज हत्या प्रदेश कहलाया जा रहा है। प्रदेश की पुलिस छोटे बदमाशों के पैर में गोली मारकर दहशत फैलाने में लगी है जबकि शातिर बदमाशों को संरक्षण दिया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार आखिर कौन सी नीति पर काम कर रही है, जिससे प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ रही है। सपा प्रमुख ने कहा कि आखिर लोगों की नौकरियां क्यों जा रही हैं? ऑटोमोबाइल सेक्टर का बुरा हाल क्यों हैं? पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि पिछले दिनों उत्तर प्रदेश में इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया गया था, अब सरकार बताए कि इस समिट से कितने बेरोजगारों को रोजगार मिला।

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...