Breaking News

देश भर में परीक्षा दे रहे छात्रों के लिए राजकुमार राव ने साँझा किया ये मनमोहक और प्रेरक वीडियो

फिल्म ‘छलांग’ (Chhalaang) में एक साथ नजर आने वाले राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और नुसरत भरूचा ने देश भर में परीक्षा (Exam) दे रहे छात्रों के लिए एक मनमोहक और प्रेरक वीडियो साझा किया है। इससे पहले, हाल ही में रिलीज किये गए फिल्म के पोस्टर में स्कूली छात्र नजर आये थे, जिसे देखकर तो यही लगता है कि बच्चे इस फिल्म की कहानी में एक प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं और इस वीडियो संदेश के माध्यम से दोनों कलाकार सभी छात्रों को परीक्षा के लिए प्रेरित करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस मजेदार वीडियो में, राजकुमार और नुसरत ने उस तनाव को संबोधित किया हैं जिससे प्रत्येक छात्र गुजरता है और साथ ही, उनके लिए कुछ टिप्स साझा की है ताकि वे तनाव का सामना कर सकें, आसानी से सीख सकें और उनमें से प्रत्येक को ‘छलांग’ लगाकर इस पड़ाव को पार करने के लिए प्रेरित करते हुए नजर आ रहे है।

राजकुमार के साथ नजर आएंगी नुसरत भरूचा
हरियाणा (Haryana) की पृष्ठभूमि पर स्थापित, अभिनेता राजकुमार फिल्म में अर्ध-सरकारी वित्त पोषित स्कूल में एक मोंटू नामक पीटी मास्टर की भूमिका निभा रहे हैं, वही नुसरत भरूचा फिल्म में नीलू नामक उनकी प्रेमिका के किरदार में नजर आएंगी। दिलचस्प बात यह है कि, ‘छलांग’ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार हंसल मेहता (Hansal Mehta) के साथ राजकुमार राव का पांचवां सहयोग होगा, जबकि लव सेक्स और धोका (Love Sex Aur Dhokha) के बाद नुसरत भरूचा के साथ दूसरा सहयोग है।

About News Room lko

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई ...