Breaking News

दो दिवसीय दौरे पर रूस पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से की मुलाकात

भारत के इस नये रूप को देखने के लिए ही शायद जनता ने दुबारा भारतीय जनता पार्टी को वोट दिया था क्योकि अपने नए कार्यकाल में जिस प्रकार से मोदी सरकार ने देश के अन्दर छिपे बहुत बड़े और बेहद कद्दावर भ्रष्टाचारियो पर नकेल कसी है उसकी मिसाल अब दुनिया भर में दी जाती है .इसी के साथ विदेशो में भारत की छवि का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक झटके में कलंक के समान धारा 370 हटाने के बाद कोई भी देश पाकिस्तान के साथ खड़ा नहीं हुआ ..

जहाँ एक तरफ इमरान खान के नेतृत्व में पाकिस्तान को हर मोर्चे पर डांट फटकार के साथ आईना दिखाया जा रहा है वहीँ भारत की छवि को एक बार दुनिया ने फिर हैरान हो का देखा.संसार के सबसे ताकतवर देश रूस के सबसे ताकतवर व्यक्ति रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने खुद आगे बढ़ कर नरेंद्र मोदी को गले लगाया.. ये तस्वीर दुनिया के जिन देशो ने भी देखा उन्होंने माना कि सच में बहुत तेजी से बदलता भारत वापस हासिल कर रहा है अपना पुराना गौरव , अपने विश्वगुरु के समय का..

रूस के एक प्रमुख पोत निर्माण यार्ड पर जाने से पहले राष्ट्रपति पुतिन और पीएम मोदी के बीच मुलाकात हुई. इस दौरान दोनों नेताओं ने एक दूसरे के गले लगाया. आज दोपहर दोनों नेताओं के बीच शिखर बैठक होगी. इसके बाद डेलिगेशन लेवल की बातचीत भी होगी. दो दिवसीय दौरे पर रूस पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज व्लादिवोस्तोक में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात की. राष्ट्रपति पुतिन और पीएम मोदी रूस के एक प्रमुख पोत निर्माण यार्ड का संयुक्त दौरा किया. इस दौरान दोनों नेताओं ने एक प्रदर्शनी का अवलोकन किया.

About News Room lko

Check Also

बड़ी खबर: तालिबान की सरकार ने 21 साल बाद खोद निकाली मुल्ला उमर की कार, जिसका अमेरिका से हैं कनेक्शन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें इंटरनेशनल :तालिबान के संस्थापक मुल्ला उमर की 21 ...