Breaking News

बंद मकान को चोरो ने बनाया निशाना

लखनऊ- राजधानी मे चोरो का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है । अभी ताज़ा मामला विकास नगर थानाक्षेत्र स जुड़ा हुआ है जहाँ बेखौफ चोरो ने एक बंद मकान को निशाना बनाते हुये पुलिस के इंकलाब को चुनौती दे दिया । बीती रात चोरों ने विकास नगर के सैक्टर ग्यारह स्थित एनटीपीसी ने तैनात अधिकारी के घर मे चोरों ने इत्मीनान से लूटपाट कर चंपत हो गए ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विकास नगर थानक्षेत्र अंतर्गत 11/4 निवासी शिवकुमार उत्तर काशी मे कार्यरत है । शिवकुमार अपने पत्नी व पुत्र अभिषेक के साथ विकास नगर मे रहते थे । अभिषेक हैदराबाद के निजी कंपनी मे कार्यरत है जो हर हफ्ते विकास नगर निवास आता था । जानकारी अनुसार पिछले तीन दिनों से सभी लोग मकान को एक ताले के हवाले कर बाहर गए थे । सोमवार सुबह अभिषेक जब पहुँचा तब घर मे सारा समान बिखरा हुआ था व घर मे पान मसालो के अवशेष बिखरे पड़े थे ।

 

पीड़ित के तरफ से पुलिस को नहीं मिला तहरीर , मीडिया से बैरंग लौटाया

 

पीड़ित ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोने कर सूचित किया परंतु ख़बर लिखे जाने तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं दिया । सूचना देने पर पीड़ित के घर पहुचे मीडियाकर्मियों को अभिषेक ने बैरंग लौटा दिया । अभिषेक ने दरवाजा अंदर से बंद कर कोई भी जानकारी साझा करने से साफ माना कर दिया । विकासनगर थानाध्यक्ष ने बताया की बक़ौल शिवकुमार उनकी पत्नी घर से बाहर है अतः उनके आने के बाद ही चोरी हुए सभी सामानो की सूची मिल पाएगी उसके बाद पुलिस को तहरीर दी जाएगा ।

About Samar Saleel

Check Also

विधानसौध में हंगामा, विपक्षी नेता ने की पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने वालों की गिरफ्तारी की मांग

कर्नाटक राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार की जीत के बाद पाकिस्तान समर्थक नारे लगने का ...