Breaking News

प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन से कटकर दी जान

औरैया। जिले के अछल्दा क्षेत्र में प्रेम में बाधक बने परिजनों से छुपकर घर से भागे प्रेमी जोड़े ने दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग पर ट्रेन से कटकर जान दे दी।

आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अछल्दा क्षेत्र के गांव खुमानपुरा निवासी विनोद कुमार की 19 वर्षीय पुत्री निशा का पड़ोस के ही गांव पैतुआ निवासी सुबोध यादव के 22 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। ग्रामीणों के अनुसार निशा के पिता और जितेन्द्र के पास ट्रैक्टर था, दोनों किराये पर ट्रेक्टर चलाते थे इस कारण उनका एक दूसरे के घर आना जाना था।

इस बीच ही जितेन्द्र और निशा का प्रेम शुरू हो गया। दोनों की जाति अलग-अलग होने के कारण घर वाले इसका विरोध करते थे। जितेन्द्र के निशा के घर जाने पर भी रोक लग गई थी। इन सबसे परेशान होकर गुरुवार की दोपहर बाद निशा और जितेन्द्र घर से भाग निकले। जब देर रात तक निशा घर नहीं आई तो पिता ने अछल्दा थाने में तहरीर दी। पुलिस ने पूछताछ के लिए जितेन्द्र के पिता को हिरासत में भी लिया था।

पुलिस कार्रवाई के कारण शायद दोनों में डर भी बैठ गया था। इस बीच शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे निशा व जितेन्द्र अपने गांव से करीब तीन किलोमीटर दूर अछल्दा-साम्हो के बीच रेल लाइन पर मालगाड़ी के सामने लेट गए। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मालगाड़ी के चालक ने अछल्दा स्टेशन पर मेमो दिया है।

ग्रामीण निकले तो रेलवे ट्रैक पर शव देखकर पुलिस को सूचना दी। शव देखकर लग रहा था कि दोनों ने ट्रेन के आने पर पटरी पर सिर रख दिया है।

जीआरपी पुलिस पहुंची और दोनों की पहचान के बाद परिजन भी रोते बिलखते आ गए। घटनास्थल सिविल पुलिस के होने के कारण अछल्दा थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...