Breaking News

मांग में सिंदूर और हाथों में लाल चूड़ा पहने नजर आई Yami Gautam, देखें शादी के बाद की पहली तस्वीर

यामी गौतम(Yami Gautam) ने हाल ही में डायरेक्टर आदित्य धर(Aditya Dhar) से शादी की है. यामी ने खुद अपनी शादी की अनाउंसमेंट इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है. आदित्य के साथ फोटो शेयर कर यामी ने लिखा था,आपकी रोशनी में मैंने प्यार करना सीखा.

शादी में यामी ने रेड कलर की साड़ी पहनी थी. वहीं आदित्य ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी. दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे थे.यामी की ये फोटो भी काफी तेजी से वायरल हो रही है.

फोटो में नई नवेली दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं. उन्होंने इसमें ग्रीन कलर की साड़ी पहनी है. और उन्होंने हाथों में लाल चूड़ा, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र भी है.

यामी इस लुक में काफी ज्यादा सुंदर लग रही हैं. फैन्स भी यामी की इस फोटो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. और अभी तक इसपर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

हिमाचल में बेहद सिंपल तरीके से अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी की. उनके वेडिंग लुक की बात करतें तो यामी ने शादी में अपना पहाड़ी दुल्हन का लुक कैरी किया था.

वहीं इससे पहले यामी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि, तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है रूमी! अपने परिवारों के आशीर्वाद के साथ हमने शादी कर ली है.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...