Breaking News

अगर चाहती हैं सोनम कपूर के घर जैसे अपने घर को भी मेनटेन करना,तो अपनाए ये टिप्स…

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का फैशन सेंस  स्टाइल बहुत फेमस है. अगर बात की जाए सोनम कपूर के घर की तो उनका घर भी बिल्कुल वैसा ही स्टाइलिश है जैसी वो खुद हैं.सोनम कपूर की मां एक बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर हैं. ऐसे में सोनम कपूर  रिया कपूर का घर तो कुछ खास होगा ही. फैशन  एलिगेंस उनके घर में साफ झलकता है. सोशल मीडिया की इन तस्वीरों के जरिए आप भी होम डिकोर के आइडिया ले सकते हैं.

डिजाइनर दरवाजे नक्काशीदार दरवाजे सोनम कपूर आहूजा के घर की शोभा हैं. ये दरवाजे घर को बिल्कुल रॉयल लुक देते हैं  राजा महराजाओं के महल सा एहसास देते हैं. घर के इंटीरियर में ये दरवाजे बहुत खास हैं.

टेस्ट ट्यूब फूलदान सोनम कपूर के घर में एक वस्तु जो इंटरेस्टिंग है वो टेस्ट ट्यूब वास है. डाइनिंग टेबल पर सजा ये फूलदान बहुत ही सुन्दर लगते हैं. बाजार से आप इस खूबसूरत फूलदान को सरलता से खरीद कर घर में सजा सकते हैं.

घर की शान है सोफा एक खूबसूरत सा सोफा आपके लिविंग रुम को अलग लुक दे सकता है. सोनम कपूर के घर में रखा ब्लू  ग्रे कलर का सोफा उनके लिविंग रुम में चार चांद लगाता है.डार्क रंग का सोफा रुम के हर कलर के साथ मैच कर सकता है  इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की भी जरुरत नहीं है.

ड्रीमकैचर्स ड्रीमकैचर्स एक स्प्रिचुअल टूल है. ये घर में शान्ति लाते हैं. घर की छत पर टंगे ये ड्रीमकैचर्स सोनम कपूर की छत को सुन्दर लुक देते हैं. आप भी अपने घर की छत पर बागवानी करके ऐसा ही कुछ लगा सकते हैं. ये औनलाइन सरलता से खरीदे जा सकते हैं.

About News Room lko

Check Also

बेहद खास है हनुमान जी का ये मंदिर, यहां दर्शन के लिए पार करनी होती हैं 76 सीढ़ियां

भारत के तकरीबन हर राज्य में धार्मिक स्थल हैं। हर धार्मिक स्थल का अपना अलग ...