Breaking News

उत्तर प्रदेश में नाबालिक लड़की से 6 लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार

हमारे देश में लड़कियां और महिलाएं ही नहीं बल्कि छोटी-छोटी बच्चियां भी अपने आप को सेफ महसूस नहीं कर रही हैं। हाल ही में अलीगढ़ में 3 साल की मासूम बच्ची के साथ हुए रेप का मामला शांत नहीं हुआ था कि बीती शाम एक और रेप मामला सामने आया है। इस बार यूपी के कुशी नगर में रविवार को को 6 लोगों ने 8 साल की दलित लड़की के साथ गैंग रेप किया।

जब इस मामले की जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए 6 में से 4 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और 2 के लिए सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया है।

वहीं जब इस मामले को लेकर एसपी आरएन मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने बताया , ‘6 आरोपियों के खिलाफ POCSO एक्ट, एससी/एसटी एक्ट और आईपीसी के सेक्शन 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है।’

वहीं अगर सुत्रों की मानें तो सूत्रों ने बताया कि पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके परिवार के लोगों का आरोपियों से नाली के निर्माण को लेकर विवाद था और शुक्रवार की शाम इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच झड़प हुई थी। आरोपियों ने उसके परिजन के सामने उससे सामूहिक बलात्कार किया और विरोध करने पर उन्होंने परिजन से भी मारपीट की।उन्होंने बताया कि लड़की की मां ने शनिवार शाम को इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी थी और रविवार को प्राथमिकी पंजीकृत कर ली गई।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...