Breaking News

कोलकाता एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, प्लेन के लैंडिंग गियर गेट में फंसी टेक्निशियन की गर्दन, मौत

कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस एयरपोर्ट पर मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात एक बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में एक कर्मचारी की मौत हो चुकी है। घटना के बाद मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

यहां स्पाइस जेट की एटीआर फ्लाइट के कर्मचारी को मेनटेनेंस के दौरान फ्लाइट के हाईड्रोलिक प्रेशर ने इतनी तेजी से खींचा की उसकी मौत हो गई। इस कर्मचारी का शरीर विमान के निचले हिस्से में फंस गया। रोहित पांडे नाम के इस कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात लगभग 1 बजे कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट के विमान के लैंडिंग गियर के गेट में एक कर्माचरी फंस गया। इसमें उसकी मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कर्मचारी का शव निकाला।

प्रारंभिक रूप से मिल रही जानकारी के अनुसार यह कर्माचारी विमान के लैंडिंग गियर के हायड्रोलिक प्रेशर की वजह से खिंचकर फंस गया था और उसमें उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इमरजेंसी टीम के कर्मचारी ने मृतक का शव निकालने की कोशिश की और इसके लिए शव को काटना तक पड़ा।

घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है कि कैसे विमान का हाइड्रोलिक प्रेशर चालू हुआ और मृतक इसकी चपेट में आ गया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...