Breaking News

जाने किस वजह से चल रहा बीजेपी व तृणमूल कांग्रेस पार्टी के बीच सियासी घमासान…

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव से बीजेपी (बीजेपी) तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) के बीच चल रहा सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। कार्यकर्ताओं की मर्डर के बाद अब दोनों पार्टियां एक बार फिर आमने-सामने है। इस बार भाजपा कार्यकर्ता सड़क पर नमाज पढ़ने के विरूद्ध हैं। यही वजह है कि मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर मीटिंगकर हनुमान चालीसा का पाठ किया।बंगाल के हावड़ा के बाली खाल के समीप मंगलवार देर रात भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष ओम प्रकाश  प्रियंका शर्मा के नेतृत्व में पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया. भाजपा के हनुमान चालीसा पाठ के चलते कई घंटों तक रास्ता बंद रहा  लोगों को कठिनाई का सामना करना पड़ा.

बीजेपी युवा मोर्चा हावड़ा के अध्यक्ष ओपी सिंह का बोलना है कि ममता बनर्जी के शासन में हमने देखा है कि ग्रांट ट्रंक रोड  अन्य प्रमुख सड़कों को शुक्रवार को नमाज के लिए बंद कर दिया जाता है. इससे मरीजों को अस्पताल पहुंचने में  लोगों को कार्यालय जाने में कठिनाई होती है. जब तक यह सब चलेगा. हम भी हर मंगलवार को हनुमान मंदिरों के पास की सड़कों पर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे.

बंगाल में ‘जय श्री राम’ नहीं बोलने पर मदरसा शिक्षक को चलती ट्रेन से धक्का दिया

पश्चिम बंगाल में एक मदरसे के शिक्षक ने शिकायत दर्ज कराई है कि ‘जय श्री राम’ नहीं बोलने की वजह से कुछ लोगों के एक समूह ने उसे पीटा  चलती ट्रेन से धक्का दे दिया. सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक ऑफिसर ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के 26 वषीर्य मदरसा शिक्षक हफीज मोहम्मद शाहरुख हलदर ने बोला कि उन पर हमला बीती गुरुवार को हुआ, जब वह ट्रेन से कैनिंग से हुगली जा रहे थे. ऑफिसर ने बताया, “हलदर ने बोला कि लोगों का एक समूह उनके पास आया  उनसे जय श्री राम कहने के लिए कहा. जब उन्होंने मना किया तो इन लोगों ने उन्हें पीटना प्रारम्भ कर दिया  जब ट्रेन पार्क सर्कस स्टेशन में दाखिल हो रही थी, तब उन लोगों ने उन्हें ट्रेन से धक्का दे दिया.

हलदर की आंख  हाथ पर चोट आई है. ऑफिसर ने बोला कि हलदर ने सोमवार को बालीगंज जीआरपीएस में अज्ञात लोगों के विरूद्ध लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

About News Room lko

Check Also

श्रीलंका की जेल से रिहा हुए 5 भारतीय मछुआरे

चेन्नई। श्रीलंका नौसेना द्वारा हिरासत में लिए गए 5 भारतीय मछुआरों को बुधवार को भारत ...