Breaking News

तैमूर को सँभालने के लिए इन नैनी को मिलती है इतने लाख रूपए की सैलरी

फ़िल्मी सितारों की ज़िन्दगी तो हर वक़्त सुर्ख़ियों में रहती है, क्योंकि मीडिया का एक तबका हमेशा सितारों के निजी जीवन का पीछा करते हुए उनकी ज़िन्दगी को खंगालता रहा है,और जब बॉलीवुड की बात आती है,तो मसाला जमकर लगाया जाता है. वहीं आज गॉसिप के हिस्से में से एक है तैमूर अली खान, करीना कपूर और सैफ की अली खान का नन्हा बेटा, जिनकी आया की महीने की तनख्वाह आजकल चर्चा में है.

हालांकि चर्चा है कि तैमूर की नैनी या आया को ये लाइमलाइट पसंद नहीं है। लेकिन अब ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि वह देखभाल करने के लिए प्रति माह 1,50,000 रुपये जितना कमाती हैं तैमूर का। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है. वहीं कुछ लोग का कहना है कि वे अपने बच्चों की नैनी को जो राशि देते हैं वह वास्तव में करीना और सैफ का सिरदर्द होना चाहिए, लेकिन मीडिया भी हार नहीं मान रहा है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड नाउ के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो रिपोर्ट के अनुसार, लोकप्रिय बॉलीवुड वेबसाइट पिंकविला डॉट कॉम ने करीना से पूछा कि क्या नानी की अच्छी सैलरी की खबरें सच हैं।इस पर करीना का जवाब गैर-कमिट था: “रियली? लेकिन जैसा मैंने कहा, मैं शॉप की बात नहीं करती। आप करीना की बातों का क्या करेंगे, लेकिन हमें लगता है कि वह तैमूर की आया के प्रति मीडिया के उन्माद को वाकई चुपचाप याद कर रही है!

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...