Breaking News

बिग बॉस 13: शहनाज ने सिद्धार्थ को दी धमकी, कहा:’मैं फाड़ कर रख दूंगी सब…’

बिग बॉस कलर्स टेलीविज़न का सबसे पॉपुलर शो है, वहीँ इसका प्रमुख कारण है कि सलमान का होस्ट करना भी है. बता दें कि अब इस शो में रोमांस का तड़का लगाया जा रहा है. दरअसल, बिग बॉस से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें शहनाज, सिद्धार्थ को धमकी दे रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों बाथरूम एरिया में हैं। शहनाज, सिद्धार्थ से कहती हैं मैं तुझे बता रही हूं मुझे हर्ट मत किया कर।

वहीँ इसके बाद शहनाज, सिद्धार्थ को धक्का देती हैं और फिर दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं। गले लगाते हुए शहनाज कहती हैं, मैं तुझे बहुत प्यार करती हूं.आई लव यू। वहीँ इसके जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं, ओके.जिसके बाद शहनाज कहती हैं ओके क्या होता है आई लव यू टू बोल। शहनाज कहती हैं, मैं मारूंगी अपने आप को। तू मेरा है.मैं फाड़ कर रख दूंगी यहां पर सबको। मुझे गेम नहीं जीतना.मुझे तू जीतना है। हालांकि शहनाज की बात सुनकर सिद्धार्थ भी परेशान होकर उन्हें देख रहे हैं।

गौरतलब है कि बिग बॉस के इस सीजन की सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के वीडियो सामने आने के बाद फैन्स हैरान हो गए है. हाल ही में वीकेंड का वार के दौरान सलमान ने सिद्धार्थ शुक्ला को ये चेतावनी दी थी कि शहनाज तुमसे प्यार करने लगी है तो तुम्हें थोड़ा सतर्क रहना होगा। बता दें कि सलमान ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि शहनाज, सिद्धार्थ को लेकर पोजेसिव हैं।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...