Breaking News

ननद की शादी में मोना ने निभाई शादी की सभी रस्में, खूबसूरत लहंगे में वायरल हुई ये तस्वीर

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपनी फिल्मों और गानों को लेकर चर्चा में रहती हैं । इस बार मोनालिसा एक खास वजह से चर्चा में हैं । दरअसल, मोनालिसा की ननद रिया सिंह शादी के बंधन में बंध गई हैं । रिया की शादी की तस्वीरें सेशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । मोनालिसा ने खुद इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है । एक नजर डालते हैं रिया सिंह की शादी की तस्वीरों पर…


मोनालिसा अपनी ननद को बहन की तरह प्यार करती हैं । मोनालिसा ने शादी की सभी रस्में निभाईं । शादी के दिन रिया ने पीले रंग का जोड़ा पहना और फेरे लेते नजर आईं । वहीं रिया के पति क्रीम कलर का पजामा कुर्ता पहने नजर आए । कुछ तस्वीरों में वो रिया की मांग में सिंदूर भरते भी नजर आ रहे हैं ।

ननद की शादी में मोना ने पीच कलर का खूबसूरत लहंगा पहना । बड़े मांग टीके और ईयरिंग के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा लिया । मोनालिसा ने जैसे ही इस वेडिंग सेरेमनी में एंट्री मारी, हर किसी की निगाह उन पर ही जा टिकी। इन दिनों मोनालिसा टीवी सीरियल ‘नजर’ में मुख्य भूमिका निभा रही हैं ।

इस शो में लोग मोनालिसा को बहुत पसंद कर रहे हैं । बता दें कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है । उनका जन्म 1982 में बंगाल में हुआ था । मोना ने हिंदी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। मोनालिसा साल 2016 में बिग बॉस सीजन 10 की प्रतिभागी बनकर पहुंची थीं ।

इसी शो में मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी कर ली थी । इसके बाद से दोनों साथ हैं । विक्रांत भी एक एक्टर हैं और आखिरी बार निरहुआ की फिल्म ‘बॉर्डर’ में नजर आए थे। इसके अलावा विक्रांत मोनालिसा के साथ टीवी रियलिट शो ‘नच बलिये’ में भी नजर आ चुके हैं ।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...