Breaking News

फराह खान ने अपने तीनो बच्चो के जन्मदिन पर शेयर की ये सुंदर तस्वीर, आप भी देखे

बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर फराह खान के तीन बच्चें हैं,जिनका आज 12 वां बर्थडे है। जन्मदिन के खास मौके पर फराह खान ने अपने बच्चों की एक तस्वीर शेयर की है इतना ही नहीं फराह खान ने अपने बच्चों को जिंदगी की सबसे कीमती चीज भी बताया है।

फराह खान ने एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि जब हम अपने बच्चों को जीवन के बारे में सिखाने की कोशिश करते हैं तब यह वास्तव में वो होते हैं जो हमें सिखा रहे हैं कि जिंदगी आखिर कैसी होनी चाहिए।

फराह खान साल 2004 में शिरीष कुंदर के साथ शादी के बंधन में बंधी थी और साल 2008 में वो ट्रिपल बच्चों की मां भी बन गई। फराह के तीन बच्चों का नाम दिवा,आन्या और जार है। आज यानी 11 फरवरी के दिन यह 12 साल के हो गए है और यही इनकी दुनिया है।

फराह खान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो कई मशहूर डांस नंबर को कोरियोग्राफ कर चुकी हैं। इसके अलावा फराह फिल्म मैं हूं ना,ओम शांति ओम,हैपी न्यू ईयर और तीस मार खान जैसी फिल्में भी डायरेक्टर कर चुकी हैं।

खबर यह भी है फराह खान जल्दी ही अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर सत्ते पे सत्ता लेकर आने वाली है। अब तक वैसे फिल्म के स्टारकास्ट पर ही काम किया है।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...