Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी ने की योगी आदित्यनाथ की तारीफ बताया-“उत्तर प्रदेश-केंद्र की लीडरशिप के बीच सब ठीक”

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की राष्ट्रीय राजधानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात के कुछ दिनों बाद राज्य की भाजपा इकाई ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी एक मोर्चा संगठन बनाने के साथ शुरू कर दी है. जमीनी हालात का जायजा लेने के लिए बैठकों का सिलसिला भी शुरू हो गया है.

लखनऊ में बीजेपी के बड़े नेता आने लगे तो दिल्ली में पार्टी आलाकमान भी बैठकों पर बैठक करने लगा था. कहा यहां तक जाने लगा कि बीजेपी के अंदर की कलह अब मोदी योगी के बीच की लड़ाई बन गई है.

यूपी सरकार की ओर से बुजुर्गों की मदद के लिए 17 मई को एक हेल्पलाइन लॉन्च की गई है। समाज कल्याण विभाग की ओर से नेशनल एक्शन प्लान फॉर सीनियर सिटीजंस के तहत प्रदेश में बुजुर्गों की सेवा के लिए हेल्पलाइन नंबर 14567 जारी किया गया है। इसके माध्यम से वृद्धजन अपने दुःख और तकलीफों के साथ किसी भी तरह की समस्या के समाधान के लिए सम्पर्क कर सकते हैं।

कई दिनों की गहमा गहमी के बाद योगी दिल्ली तलब हुए तो हर गिले शिकवे दूर किए गए. जिसका असर यह है कि तमाम अटकलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है.

About News Room lko

Check Also

अयोध्या और काशी ने लक्ष्य पा लिया है, अब ब्रज की बारी है- योगी

• मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, फतेहपुर सीकरी के सांसद ...