Breaking News

भाईजान के फैंस को झटका! बिग बॉस ओटीटी 3 होस्ट नहीं करेंगे सलमान, इन तीन नामों पर हो रही चर्चा

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ शो इस समय लगातार चर्चा में बना हुआ है। यह रिएलिटी शो कथित तौर पर जल्द ही शुरू होने जा रहा है। इसको लेकर फैंस में काफी ज्यादा उत्साह है। इस बीच शो को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार यह शो बॉलीवुड के भाईजान यानी की सलमान खान होस्ट नहीं कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि इस बार यह शो कौन होस्ट कर रहा है।

भाईजान होस्ट नहीं करेंगे शो
पिछले काफी दिनों से ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। वह इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि यह कब शुरू होगा। पहले खबर आई थी कि यह इस साल नहीं आएगा, लेकिन बाद में मालूम हुआ कि जून के पहले हफ्ते से इसका प्रीमियर होगा। हालांकि, इन सब के बीच अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर फैंस को तगड़ा झटका लगने वाला है।

यह वजह आई सामने
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार का ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ सलमान खान होस्ट नहीं कर रहे हैं। सलमान खान के पास डेट्स की दिक्कत है। काम ज्यादा है और इस वजह से डेट्स की दिक्कत हो रही है। खबरों की मानें तो शो के मेकर्स अब अभिनेता के रिप्लेसमेंट की तलाश कर रहे हैं। तीन नाम मिले हैं, जिसमें करण जौहर, संजय दत्त और अनिल कपूर शामिल हैं। खबर है कि इन तीनों नामों को शो के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, अभी तक किसी भी एक नाम पर मुहर नहीं लगी है।

इन नामों पर हो रही है चर्चा
बताया जा रहा है कि अभिनेता अनिल कपूर से अभी मेकर्स की कोई बात नहीं हुई है, लेकिन संजय दत्त से उनकी मीटिंग जल्द हो सकती है। इसके अलावा करण जौहर, जिन्होंने ओटीटी का पहला सीजन होस्ट किया था और सलमान के ना रहने पर कमान संभालते हैं, उन्हें भी ये मौका दिया जा सकता है।

About News Desk (P)

Check Also

बैंगलोर और राजस्थान के मैच के दौरान तनाव में दिखीं अनुष्का शर्मा, वीडियो हुआ वायरल

आईपीएल 2024 अब अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है। मौजूदा सीजन के केवल दो ...