Breaking News

मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए कुछ इस अंदाज़ में पहुंची दीपिका

बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से सभी का दिल जीत लेने वाली दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ऐसे में इस समय इस फिल्म को लेकर हर तरफ बातें हो रहीं हैं कोई फिल्म का विरोध कर रहा है तो कोई फिल्म को जबरदस्त कह रहा है।

आप जानते ही हैं दीपिका की फिल्म छपाक का क्लैश अजय देवगन व सैफ अली खान स्टारर फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर से हुआ है व ऐसे में उसे लेकर दीपिका खूब एक्साइटेड हैं।

वहीं अब दीपिका मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंची व आज यानी शुक्रवार प्रातः काल दीपिका पादुकोण ने गणपति दर्शन किए, जहाँ से उनके फोटोज आ गए हैं। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें दीपिका अपने ज़िंदगी के खास मौकों पर सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन को आती हैं व ऐसा लग रहा है छपाक का रिलीज होना भी उनके लिए बहुत ख़ास है इसी कारण वह मंदिर आईं। इस दौरान क्रीम कलर के खूबसूरत सूट व ब्राउन जूतियां व कानों में मैचिंग भारी झुमके लटकाए पहने दीपिका बेहद सुन्दर लग रही थीं व उनका लुक बहुत ज्यादा ट्रेडिशनल दिख रहा था।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की विवाह के बाद रिलीज होने वाली पहली फिल्म छपाक है व इसके लिए वह प्रारम्भ से एक्साइटेड हैं। दीपिका जल्द ही फिल्म 83 में भी नजर आने वाली हैं जिसमे उनके साथ उनके पति रणवीर सिंह हैं।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...