Breaking News

तो इस वजह से अपने जन्मदिन पर पार्टी की जगह करीबियों के साथ वक्त बिताना पसंद करते है ऋतिक

आज ऋतिक रोशन का बर्थएडे है व बीता वर्ष उनके लिए बहुत ज्यादा खास रहा. जन्मदिन पर आलीशान पार्टी के आयोजन की स्थान वह अपने करीबियों के साथ अच्छा वक्त बिताना पसंद करते हैं. पेश है ऋतिक रोशन से एक रोचक बातचीत-

अपनी पहली फिल्म ‘कहो न प्यार है’ के वक्त से ही एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी फिटनेस व डांस पर भरपूर ध्यान दिया था. आज 20 वर्ष बाद भी उनके शानदार लुक व डांस का कोई जोड़ नहीं है. इतना ही नहीं, ऋतिक ने लोगों को अपने एक्टिंग से भी प्रभावित किया है. वह कहते हैं, ‘मैं अपने करियर के इस दौर पर शानदार महसूस कर रहा हूं. मुझे लग रहा है कि मेरे करियर का सफर अभी प्रारम्भ ही हुआ है.’ आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे ऋतिक के साथ वार्ता का सिलसिला कुछ यूं आगे बढ़ा:

क्या आप अपने जन्मदिन को लेकर उत्साहित रहते हैं?

नहीं. अकसर मुझे बहुत ज्यादा दिन बीत जाने के बाद याद आता है कि आज मेरा जन्मदिन है. इसके बाद मुझे तय करना होता है कि मैं कोई आयोजन करूंगा या नहीं. ईमानदारी से कहूं तो मैं इस दिन कोई भड़कीला समारोह नहीं चाहता.

इस वर्ष जन्मदिन मनाने को लेकर आपकी कोई योजना है?

मेरे लिए जन्मदिन मनाने का सबसे अच्छा उपाय यह है कि उस दिन मैं सबको शुक्रिया अदा करूं. मैं अपने परिवार, दोस्तों व प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करता हूं, जो मुझे खास महसूस करवाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. यही वजह है कि मेरा हर जन्मदिन उनके नाम रहता है. मेरी नजर में जन्मदिन का मतलब है अपने करीबियों के साथ वक्त बिताना व उनके लिए कुछ करना. इस वर्ष भी मैं ऐसा ही करने वाला हूं.

आपकी पिछली दो फिल्में एक-दूसरे से एकदम अलग थीं. ये दो उल्टा किस्म के समाजकी बात कर रही थीं. क्या बतौर एक्टर इस बात ने आपको रोमांचित किया?

यकीनन. इस तरह के चुनौतीपूर्ण भूमिका भला किसे रोमांचित नहीं करेंगे? इन फिल्मों में मुझे कार्य करना था यह तो तय था, लेकिन एक ही वर्ष में चार महीनों के अंदर इन फिल्मों का कार्य पूरा करना बहुत ही बड़ी चुनौती थी. पर चुनौतियों का अपना मजा होता है.

बीता वर्ष आपके लिए बहुत ज्यादा खास रहा. आपकी फिल्म ‘सुपर 30’ व ‘वॉर’ को दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया. अब जबकि वर्ष 2020 प्रारम्भ हो चुका है, आप वर्ष 2019 को कैसे देखते हैं?

जब मैं पीछे देखता हूं तो पाता हूं कि मुझे बीते वर्ष बहुत खुशियां मिलीं. पिछले वर्ष को लेकर खुश होने की कई वजहें हैं. मैं उन सभी मौकों के लिए शुक्रगुजार हूं, जो मुझे मिले. ये वाकई मेरे लिए बेहद अहम वर्ष था. यह मेरे लिए ‘सुपर 30’ व ‘वॉर’ जैसी फिल्में लेकर आया.

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...