Breaking News

सिद्धार्थ व शहनाज के रिश्ते में आई दरार, दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जो आप सोच भी नहीं सकते है

सिद्धार्थ शुक्ला व शहनाज गिल की जोड़ी इस वर्ष की सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली जोड़ी है. दोनों कभी एक दूसरे के बहुत क्लोज आते हैं तो कभी एक दूसरे के शत्रु बन जाते हैं.

अब हाल ही में दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जो किसी ने भी एक्सपेक्ट नहीं किया होगा. दरअसल, हाल ही में सभी कंटेस्टेंट्स बेडरूम पर मस्ती कर रहे थे कि तभी सिद्धार्थ ने मस्ती में शेफाली जरीवाला को किस कर दिया. यह सब देखते ही शहनाज बाहर जाती हैं व लिविंग एरिया में बैठे असीम रियाज को किस करती हैं.

शहनाज की इस हरकत को देखकर सिद्धार्थ व शेफाली हंसने लगते हैं. वहीं असीम रियाज भी ये सब आकस्मित होता देख थोड़े कन्फ्यूज हो जाते हैं.

इससे पहले शहनाज ने सिद्धार्थ को मारा था थप्पड़

कुछ दिनों पहले दोनों के बीच लड़ाई हो गई थी जिसके बाद शहनाज ने सिद्धार्थ को थप्पड़ मार दिया था. दरअसल, सिद्धार्थ, शहनाज को चिढ़ाने के लिए माहिरा से बार-बार कहते हैं कि घर में तुमसे कोई जनता क्यों है, तुम तो बहुत अच्छी हो.

शहनाज, सिद्धार्थ से कहती हैं कि वो ये सब ना बोलें, लेकिन सिद्धार्थ के ऐसा कहते रहने से शहनाज को गुस्सा आ जाता है व वो अपने रूम में चली जाती हैं. इसके बाद जब सिद्धार्थ वहां भी पहुंच जाते हैं तो शहनाज गुस्से में सिद्धार्थ को वहां से जाने को कहती हैं. सिद्धार्थ जब नहीं जाते तो शहनाज उन्हें धक्का देते हुए जोर से थप्पड़ मार देती हैं.

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...