Breaking News

Motorola के फोल्डेबल फोन Moto Razr का इंतज़ार हुआ खत्म, इस दिन भारत में होगा लांच

Motorola के फोल्डेबल फोन Moto Razr का इंतजार कर रहे भारतीय यूजर्स के लिए बड़ी खबर है कि ये फोन 16 मार्च को भारत में लॉन्च होने वाला है। इसके लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट के जरिए जानकारी देनी शुरू कर दी है। वहीं अब लॉन्च से पहले यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के प्रोडक्ट पेज पर लिस्ट हो गया है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक्सक्लूसिव Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार यह स्मार्टफोन भारत में 16 मार्च को लॉन्च होगा और इसका लॉन्च इवेंट दोपहर 12,30 बजे शुरू होगा। लिस्टिंग में केवल फोन के डिजाइन और लुक का खुलासा किया गया है। उम्मीद है कि भारत में लॉन्च होने वाला वेरिएंट यूएस वेरिएंट के ही समान होगा। बता दें कि कंपनी ने Moto Razr को यूएस में पिछले साल लॉन्च किया था, जहां इसकी कीमत $1,499.99 करीब 1,10,000 लाख रुपये है। इस कीमत को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि भारत में यह फोल्डेबल फोन एक लाख रुपये की कीमत के साथ ही दस्तक दे सकत है।

आईकॉनिक क्लैमशैल डिजाइन वाले फोल्डेबल फोन Moto Razr आधा फोल्ड होता है। फोल्ड होने के बाद भी यूजर्स इसकी सेकेंडरी स्क्रीन को क्विक व्यू एक्सटर्नल डिस्प्ले की तरह उपयोग कर सकते हैं। जिसमें ऐप्स के नोटिफिकेशन के साथ ही आप म्यूजिक भी प्ले कर सकेंगे। इतना ही नहीं फोल्ड करने के बाद भी यूजर्स फोन की सेकेंडरी स्क्रीन की मदद से सेल्फी सकते हैं।

Moto Razr के फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्यूल स्क्रीन दी गई है। मेन स्क्रीन में 876×2142 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.2 इंच का Flex View डिस्प्ले दिया गया है। जबकि सेकेंडरी स्क्रीन 2.7 इंच की है और इसमें 600×800 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन मौजूद है। फोन में 16MP का प्राइमरी कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें यूएसबी टाइप सी चार्जिंग केबल, यूएसबी सी और 3.5mm हेडफोन जैक शामिल है

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...