Breaking News

जिस कोरोना वायरस ने दुनिया को किया बेहाल राखी सावंत ने उसी से बचने का बताया ये सरल उपाय

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तांडव मचा कर रखा है. दुनियाभर के वैज्ञानिक इस वायरस को खत्म करने के लिए वैक्सीन तलाश रहे हैं. वहीं बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने इस वायरस से बचने का एक अजीबोगरीब गरीब तरीका बताया है. साथ ही दावा किया है कि उनका उपाय अपनाने से वायरस आपको छू भी नहीं सकता.

राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वे कहती दिख रही हैं कि, “प्लीज प्लीज सुन लो मेरी बात. मैं रिक्वेस्ट करती हूं मेरी बात सुन लो. दोस्तों कोरोना वायरस फैल रहा है. सब कह रहे हैं हाथ धो, पैर धो, मुंह धो, नाक धो, पता नहीं क्या-क्या धो. सब धो लेकिन आत्मा को कैसे धोओगे! हमने पाप करे हैं, पूरी दुनिया ने पाप करे हैं. आपको क्या लगता है कि ये कोरोना वायरस कहां से आया है? ये लोगों को सबक सिखाने के लिए कि अभी भी गॉड के चरणों में आ जाओ. अपने पापों की माफी मांगो. कोरोना वायरस हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई. सबको आ रहा है, गरीब-अमीर सबको आ रहा है. प्लीज सरेंडर करो. परमेश्वर के चरणों में. मैं आपसे वादा करती हूं कि आपको कोरोना वायरस कभी टच नहीं कर सकता.”

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स राखी को तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. साथ इस तरह की सलाह देने से बचने को कह रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...