Breaking News

रिलीज से कुछ दिन पहले कोर्ट के पचड़ों में फसी ‘बाटला हाउस’, लग सकती है रोक

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम अपनी आगामी फिल्म ‘बाटला हाउस’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। हाल ही में फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई है। बता दें हाई कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। इस पर रोक इसलिए लगाई जा रही है क्योंकि इससे केस की सुनवाई प्रभावित होगी। आपको बता दें कि विभू बाखरू ने सुनवाई में ये बात बताई है कि इस फिल्म की स्क्रीनिंग हाई कोर्ट में की जाएगी और देखा जाएगा कि सुनवाई को कोई प्रभावित तो नहीं करेगा।

वहीं आपको यह जानकारी भी दे दें कि इस मामले के आरोपीयों आरिज खान और शहजाद आलम ने यह याचिका को दर्ज कराया है। शहजाद को उम्रकैद की सजा मिल चुकि है। 3 सितंबर 2008 में को राजधानी में सीरियल धमाके हुए थे और उसी बीच बटला हाउस के एक फ्लैट में छापेमारी की थी इस पर आतंकियों ने उस पर गोली चला दी थी।

जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ यह 2008 में दिल्ली के एल-18 बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिदीन के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था, जिसमें दो आतंकी मारे गए थे और दो भाग गए थे। इस फिल्‍म में जॉन अब्राहम एक जांबाज पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्‍म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है। लीड रोल को भारतीय सुपरकार्प और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट मोहन चंद शर्मा के इर्दगिर्द बुना गया है। जॉन उन्‍हीं के रोल में होंगे, लेकिन उनके किरदार का नाम डीसीपी संजीव कुमार यादव होगा। जॉन के अलावा इस फ‍िल्‍म में मृणाल ठाकुर, रवि किशन, प्रकाश राज, मनीष चौधरी आदि लीड रोल में हैं। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो जाएगी।

इस फिल्म को 15 अगस्त 2019 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज किया जाएगा। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘मेड इन चाइना’ के साथ मुकाबला करेगी। आपको बता दें कि यह फिल्म 2008 में दिल्ली में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर पर बेस्ड है। इस फिल्म के पोस्टर को खुद जॉन अब्राहम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...