Breaking News

सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 100 सेलिब्रिटीज में अकेले हैं अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार साल में तीन -चार फिल्में करते हैं और सबके दिलों पर छाएं रहते हैं। उनकी सभी फिल्में सोशल मैसेज देने वाली होती हैं और सभी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा पर्दशन करती हैं। फिलहाल अक्षय की सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है।

साल में 3 से 4 फिल्में देने वाले अक्षय सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारों की लिस्ट में भी शामिल हैं। फोर्ब्स ने अपनी लिस्ट जारी की है। इसमें दुनिया के 100 सबसे ज्यादा कमाई वाले सेलिब्रिटीज हैं। इस लिस्ट में इंडिया से केवल अक्षय कुमार का नाम है। 2019 की हाइएस्ट पेड सेलेब्रिटी लिस्ट में अक्षय का 33वां नंबर है। उनकी कमाई 444 करोड़ रुपए है। पिछले एक साल में उन्होंने एक फिल्म के लिए 34 करोड़ रुपए से 68 करोड़ रुपए तक लिए। अब इससे आप खुद अंदाजा लगा लिजिए।

वैसे अक्षय जितना कमाते हैं उस हिसाब से लोगों की मदद भी बहुत करते हैं। उन्हें अकसर सैनिकों के परिवार की मदद करते भी देखा गया है।

वहीं अक्षय इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘हाफसफुल 4’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इसी बीच खबर आई है कि फिल्म में अब अक्षय कुमार रैप करते हुए भी नजर आएंगे। जी हां, अक्षय फिल्म के टाइटल ट्रैक को रैप करते दिखाई देगें। सूत्रों के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर फरहाद समजी ने ही अक्षय को रैप करने के लिए राजी किया है। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला को भी फरहाद का ये आइडिया काफी पसंद आया। अक्षय अपनी आने वाली फिल्मों के लिए 54 करोड़ की मांग कर रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...