Breaking News

सिंगल रिजल्ट में आउट होने वाले बल्लेबाज बने टीम इंडिया के ये खिलाडी, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में भारतीय टीम ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. पहले वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ किया उसके बाद श्रीलंका का T20 में. अब बारी है श्रीलंका के साथ टेस्ट सीरीज की.

4 मार्च से टेस्ट का आगाज हो जाएगा उम्मीद है कि भारत इस में भी शानदार प्रदर्शन दोहराएगा. भारत ने लगातार T20 जीत दर्ज करने का रिकॉर्ड भी रोहित शर्मा की कप्तानी बनाया है. रोहित शर्मा अपनी कप्तानी में भारत को रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाते हैं जा रहे हैं.

रिकॉर्ड यह है रोहित शर्मा सबसे ज्यादा इकाई के अंक यानी सिंगल रिजल्ट में आउट होने वाले बल्लेबाज बन चुके हैं. रोहित 111 बार सिंगल डिजिट में आउट हुए हैं उसके बाद दिनेश कार्तिक का नाम है जो 102 बार हरभजन सिंह 95 बार.

T20 क्रिकेट खेलने के मामले में पाकिस्तान के शोएब मलिक से भी आगे निकल चुके हैं. रोहित शर्मा ने 125 मैच एक टी-20 के रूप में खेले हैं वही शोएब मलिक 124 मैच इसके बाद मोहम्मद हफीज 119 मैच का नंबर आता है.

रोहित शर्मा जैसा बल्लेबाज 111 बार आउट हुआ है अपने आप में एक हैरानी वाला रिजल्ट है लेकिन जिस तरीके से भारत उनकी कप्तानी में रिकॉर्ड की लाइन लगा रहा है.

About News Room lko

Check Also

भारतीय ग्रैंडमास्टर डी गुकेश की क्लासिक शतरंज टूर्नामेंट में विजयी शुरुआत, इस खिलाड़ी को दी मात

भारतीय ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए सुपरबेट क्लासिक शतरंज टूर्नामेंट के ...