Breaking News

ट्रैफिक कंट्रोल करने को लेकर अपने अलग स्टाइल से काम करने के लिए मशहूर हैं ट्रैफिक पुलिसकर्मी

रंजीत सिंह नाम के ट्रैफिक पुलिसकर्मी यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए ट्रैफिक कंट्रोल करने को लेकर अपने अलग स्टाइल से काम करने के लिए मशहूर हैं. लेकिन यह पुलिस अधिकारी सोमवार को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो गया जब उनका एक वीडियो वायरल हो गया और लोगों ने उसकी जमकर खिंचाई की.

मध्य प्रदेश के इंदौर में ‘डांसिंग कॉप’ के नाम से मशहूर पुलिसकर्मी ट्रैफिक कंट्रोल करने के दौरान एक ऑटोरिक्शा चालक के साथ बुरी तरह से मारपीट करता है. पुलिसकर्मी ऑटोचालक को पहले थप्पड़ मारता है फिर पैरों से उसको कई बार मारता है. यह घटना इंदौर के एमजी रोड स्थित हाईकोर्ट तिराहे की है जहां ट्रैफिक पुलिसकर्मी रंजीत सिंह ने एक ऑटो के गलत दिशा में आने से उसके चालक के साथ हाथापायी कर दी.

वीडियो हुआ वायरल

इस तिराहे पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी रंजीत सिंह तैनात थे, पहले उन्होंने गलत दिशा से आते ऑटो को रोका और बातचीत के दौरान ऑटो चालक के साथ मारपीट शुरू कर दी.ट्रैफिक पुलिसकर्मी का ऑटोचालक के साथ मारपीट की इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर कई लोगों ने जमकर खिंचाई की. हालांकि रंजीत सिंह का कहना है कि गलती ऑटो चालक की है क्योंकि वह यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए गलत दिशा से आ रहा था.

इंदौर में ट्रैफिक पर नियंत्रण बनाए रखने के लिए मशहूर अमेरिकी पॉप सिंगर माइकल जैक्सन के ‘मून वॉक’ स्टाइल में डांस करते हुए सड़क पर यातायात व्यवस्था बनाए रखते हैं. चौराहे पर ड्यूटी के दौरान डांस करते हुए ट्रैफिक कंट्रोल करते हैं.

38 साल के रंजीत सिंह सोशल मीडिया में खासे लोकप्रिय हैं और उनके फेसबुक पेज को 50 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं.

About News Room lko

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...