Breaking News

हरभजन सिंह ने भारतीय टीम पर लगाया ये गंभीर आरोप, जानिए ऐसे…

बासित अली ने भारतीय टीम पर बांग्लादेश व श्रीलंका के विरूद्ध मैचों में बेकार खेलने का आरोप लगाया था. टर्बनेटर के नाम से प्रसिद्ध हरभजन ने बासित अली के आरोपों पर बोला मुझे लगता है कि बासित ने पूर्व में ऐसा ही क्रिकेट खेला है.

बासित अली की क्रिकेट की समझ पर उठाए सवाल

2011 में दुनिया कप जीतने वाली भारतीय टीम का भाग रहे भज्जी ने बासित अली की जमकर क्लास लगाई. भज्जी ने बासित अली की क्रिकेट की समझ पर सवाल उठाते हुए बोलाकि वो या तो ***** हैं या मानसिक रूप से बीमार हैं. जो ऐसी बात कर रहे हैं. बासित अली के आरोपों से गुस्साए हरभजन यहीं नहीं रुके. उन्होंने बोला कि बासित ने अपने क्रिकेट करियर में इस प्रकार ही क्रिकेट खेली होगी व और इस महान खेल को देखने का उनका नजरिया भी कुछ ऐसा ही है.

न्यूजीलैंड पर पाकिस्तान से जानबूझकर हारने का आरोप

ऐसा नहीं है कि बासित अली ने पहली बार किसी टीम या खिलाड़ी पर ऐसे आरोप लगाए हैं. बासित प्रारम्भ से ऐसे ही बयान देने के लिए प्रसिद्ध रहे हैं. इससे पहले इसी टूर्नामेंट में हिंदुस्तान व ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए मुकाबले में वो डेविड वॉर्नर पर धीमी गति से खेलने का आरोप लगा चुके हैं. बासित के ऐसे आरोपों की हद तो तब हो गई जब उन्होंने 1992 में पाककी दुनिया कप जीत पर सवाल उठा दिए. बासित ने बोला था कि 1992 के दुनिया कप में न्यूजीलैंड की टीम पाक से जानबूझकर पराजय गई थी.

बासित अली से बात करें इमरान खान

टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के विरूद्ध हैट्रिक लेने वाले पूर्व ऑफ स्पिनर हजभजन सिंह ने उनके बयान पर चुटकी लेते हुए बोला कि पाकिस्तान के पीएम व 1992 दुनिया कप में पाकिस्तानटीम के कैप्टन इमरान खान को इस बारे में बारित से बात करने की आवश्यकता है. व अगर इमरान खान इसको अच्छा कर लें तो बहुत अच्छा होगा. पाकिस्तान टीम पर लगाए मैच फिक्सिंग जैसे आरोपों पर भज्जी ने बोला कि कोई इंसान अपने देश की टीम के बारे में ऐसे कैसे कह सकता है कि पहले 1992 व अब 2019 का दुनिया कप में सब फिक्स है.

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...