भारत के कस्बों में बढ़ा अंतर्राष्ट्रीय music का चलन

लखनऊ एयरटेल विंक music के एक सर्वे से पता चला है कि भारत के कस्बों में अंतर्राष्ट्रीय संगीत का चलन तेजी से बढ़ रहा है। बीते कुछ समय से अंतर्राष्ट्रीय संगीत को लेकर लोगो में रूचि बढ़ी हैं खास कर टियर 2/3 कस्बो और शहरों में। यह वह उपयोगकर्ता थे जो सोशल मीडिया के माध्यम से विदेशी कलाकारों से परिचित थे। विंक म्यूजिक के सर्वे के अनुसार ईडी शरीन का शेप ऑफ यू गाना मिलियन से अधिक प्रसिद्धि बटोर चुका है और लुइस फोंसी और डैडी यांकी फीट जस्टिन बीबर द्वारा रचे गए सॉन्ग और स्पैंगलिश सॉन्ग डेस्पेसिटो की लोकप्रियता बढी़ है।

एयरटेल विंक music का उपयोग

एयरटेल विंक म्यूजिक के 13% सक्रिय उपयोगकर्ता अब ग्रामीण भारत से हैं जो कि भारत को डिजिटल भारत की ओर अग्रसर कर रहे और इन ग्राहकों ने भी अपनी स्थानीय भाषाओ की सामग्री को देखने के लिए एयरटेल विंक म्यूजिक उपयोग किया है।

क्षेत्रीय भाषाओं में मिलेगा लोकप्रिय संगीत

एयरटेल विंक म्यूजिक में भारतीय 12 क्षेत्रीय भाषाओं में लोकप्रिय संगीत सहित 3 मिलियन से अधिक गानें हैं। इसमे लगभग सभी कंटेंट प्रोवाइडर और लेबल्स के साथ साझेदारी का अधिकार है, जिसके माध्यम से उपयोगकर्ताओं को एक अनूठे मनोरंजन का अनुभव प्राप्त होता है तमिल, तेलगु, पंजाबी, कन्न्ड़ जैसी भाषाओ में संगीत क्षेत्रीय सामग्री एयरटेल विंक म्यूजिक के ऐप में उपलब्ध है।

About Samar Saleel

Check Also

एयरपोर्ट लुक में बहुत ज्यादा स्टाइलिश नजर आई यह एक्ट्रेस व देखने को मिला नया सदस्य

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन मानी जाती हैं। अब उन्हें इंटरनेशनल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *