False आश्वासन दे रही है भाजपा : मसूद

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद ने कहा कि भाजपा की केन्द्र और प्रदेश सरकारें चुनावी वर्ष में जनता को लुभाने की दृष्टि से लगातार सौगातों की बौछार कर रही हैं क्योंकि उन्हें जनता ने सत्ता से बाहर करने की धारणा बना रखी है, जिसका केन्द्र सरकार को आभास हो चुका है। पांच वर्ष तक जुमलेबाजी ओर False झूठे आश्वासनों के साथ साथ राम मन्दिर और निर्मल गंगा जैसे भावनात्मक विचारों को फैलाकर इस सरकार ने जनहित को नाकारते हुये देश को पीछे धकेलने का कार्य किया है।

False प्रलोभनों को पहचानने की क्षमता

डॉ. अहमद ने कहा कि देश में लगातार प्रबुद्व वर्ग की संख्या बढती चली जा रही है और False झूठे प्रलोभनों को पहचानने की क्षमता इस वर्ग में भरपूर होती है। विगत पांच वर्षो के कार्यकाल की समीक्षा की दृष्टि से बेकारी, बेरोजगारी, मंहगाई, कानून व्यवस्था, महिलाओं का उत्पीडन एवं युवा वर्ग के भटकाव के साथ साथ जनहित की अनदेखी ही इस सरकार का रिपोर्ट कार्ड है जिसे देष और प्रदेश के प्रबुद्व वर्ग ने तैयार कर लिया है।

यदि सामाजिक आवश्यकताओं का ध्यान एवं विकास करने की इच्छा भाजपा नेताओं में पहले थी तो इन सौगातों को चार साल पूर्व ही क्यों नहीं दिया गया? स्पष्ट है कि जनता को लुभाने और भ्रमित करने का माध्यम इन सौगातों को बनाया जा रहा है।
रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उ.प्र. और उसकी राजधानी भाजपा द्वारा बहुप्रचारित स्वच्छता अभियान की रैकिंग में ही पिछड गयी है। केवल प्रदेश के मुख्यमंत्री और अन्य भाजपा के प्रतिनिधि अपनी पीठ स्वयं ठोक लेते हैं। जबकि वास्तविक धरातल पर इनका क्रियाकलाप जनविरोधी है प्रदेष की जनता आगामी लोकसभा चुनाव में इनको सबक सिखाकर सत्ता से बाहर कर देगी।

 

About Samar Saleel

Check Also

शिक्षकों की ऑनलाइन उपस्थिति होगी दर्ज

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में प्राइमरी और जूनियर हाईस्कूल के शिक्षकों को पांच सितंबर से ऑनलाइन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *