मनोहर पर्रिकर के बेटे Utpal Parrikar लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

गोवा के मुख्‍यमंत्री रहे दिवंगत मनोहर पर्रि‍कर के बेटे उत्‍पल पर्रि‍कर Utpal Parrikar ने राजनीति में आने के संकेत दे दिए हैं। पर्रि‍कर के निधन के बाद से उनकी सीट खाली है। माना जा रहा है कि उनके बेटे पर्रि‍कर की सीट से ही चुनाव लड़ सकते हैं। मनोहर पर्रिकर के बड़े बेटे उत्पल पर्रिकर ने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा था कि वह आने वाले समय में राजनीति में शामिल होने के बारे में निर्णय ले सकते हैं।

उत्पल और अभिजात लोकसभा चुनाव या पणजी विधानसभा सीट से

मनोहर पर्रिकर का आग्नेयाशय संबंधी बीमारी के कारण 17 मार्च को निधन हो गया था। पर्रिकर के निधन के बाद से ही गोवा में यह कयास लगने शुरू हो गए थे कि उनके बेटे उत्पल और अभिजात लोकसभा चुनाव या पणजी विधानसभा सीट से उपचुनाव लड़ सकते हैं। बेटों की ओर से जारी बयान में कहा गया है,”हम राज्य और राष्ट्र के लिए उनकी सेवा और समर्पण की विरासत को जारी रखते हुए उनके जीवन का सम्मान करेंगे।”

मुख्यमंत्री कार्यालय से मीडिया के लिए जारी अपने संयुक्त पत्र में दोनों भाइयों ने कहा, “हम गोवा सरकार, भारत सरकार, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, भाजपा, गठबंधन के साथियों और अन्य राजनीतिक पार्टियों के सदस्यों के प्रति आभार प्रकट करते हैं। इन सब से ऊपर हम हजारों कार्यकर्ताओं का उनके प्यार व स्नेह के लिए भी आभार प्रकट करते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

योगी सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चाए हुई तेज

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की करीब ढाई वर्ष पुरानी योगी आदित्यनाथ सरकार का पहला मंत्रिमंडल विस्तार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *