गठबंधन से डरी भाजपा अनर्गल बयानबाजी पर उतरी : Anil Dubey

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे Anil Dubey ने कहा है कि भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी रालोद, सपा और बसपा गठबंधन से इतना भयभीत है कि उल जलूल बयानबाजी करने पर उतर आयें हैं। प्रधानमंत्री मोदी निम्नस्तरीय भाषा का प्रयोग करके अपने पद की गरिमा के विपरीत आचरण कर रहे हैं।

जातिवादी रणनीति की समाज ने हवा निकाल दी

भाजपा की रैली में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा रालोद प्रमुख चौ0 अजित सिंह और उपाध्यक्ष जयंत चौधरी पर की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये श्री दुबे ने कहा कि 2014 में पूरे पश्चिमी उ०प्र० को दंगों की आग में झोंकने वाले तथा साम्प्रदायिक हिंसा फैलाने वाली भाजपा दूसरों पर झूठे आरोप लगा रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को यह आभास हो चुका है कि इस चुनाव में उनके सम्प्रदायवाद के बाण की क्षमता कुंद हो चुकी है और उनकी जातिवादी रणनीति की समाज ने हवा निकाल दी है। देश का किसान और नौजवान पिछले 5 वर्षो में भाजपा के जुमले और प्रलोभन को सुनते सुनते ऊब गया है। सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाली सरकार में किसान नौजवान, अल्पसंख्यक,महिला सभी पीड़ित हैं।

चुनाव में अहम मुद्दा किसान और नौजवान

श्री दुबे ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा का कोई मुददा चलने वाला नहीं है। पश्चिमी उ0प्र0 में पहले और दूसरे चरण में होने वाले चुनाव में अहम मुद्दा किसान और नौजवान ही रहेगा। यहां की जनता गन्ना और आलू की समस्याओं पर अपने साथ हुये छल को भूली नहीं है। स्वामी नाथन आयोग की सिफारिशें लागू न होना और 16 हजार करोड से भी ज्यादा गन्ना मूल्य बकाया होना, गन्ने का समर्थन मूल्य लागत का डेढ गुना न करना इन सभी मुददों को लेकर जनता भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखायेगी।

About Samar Saleel

Check Also

अखिलेश

अपराधों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया संवेदनशून्य : अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज यहां कहा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *