Dharmendra ने किया सनी देयोल का प्रचार

धर्मेंद्र Dharmendra के नक्शे-क़दम पर बेटे सनी देओल ने भी अभिनय की दमदार पारी खेलने के बाद अब राजनीति की तरफ़ क़दम बढ़ाया है। सनी भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर से लोक सभा चुनाव लड़ रहे हैं।

बीकानेर से सांसद रह चुके धर्मेंद्र ने मौजूदा राजनीति पर चोट भी की है। बता दें कि सनी कुछ दिन पहले ही भाजपा में शामिल हुए हैं। सोशल मीडिया से सड़कों तक सनी को प्रचार करते देखा जा सकता है। बेटे की सियासी पारी की शुरुआत पर धर्मेंद्र को सांसद वाला दौर याद आ गया है।

सुपरस्टार Dharmendra की संसदीय कार्यकाल

पर्दे के सुपरस्टार Dharmendra धर्मेंद्र की संसदीय कार्यकाल के दौरान काफ़ी आलोचना हुई थी। धर्मेंद्र यह भी जानते हैं कि सनी का सियासी सफ़र आसान नहीं होगा। सनी के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर शेयर करके धर्मेंद्र ने लिखा – राजनीति मुक़द्दर में थी। हम चले आए। अब बहुत सारे मेरे भाई-बहन भली-बुरी बातें कहेंगे, उन सबकी बातें सिर माथे पर। एक बात मैं दावे से कह देना चाहता हूं, जो काम बीकानेर में 50 साल से ना हो सके, मैंने 5 साल में करवा लिए थे।

वैसे धर्मेंद्र के इस दावे को कुछ ने ग़लत भी कहा है। धर्मेंद्र ने 2004 में बीकानेर से भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीता था, मगर संसद में ग़ैरहाज़िरी के लिए उन्हें क्रिटिसाइज़ किया जाता रहा। धर्मेंद्र ने इसके बाद राजनीति ही छोड़ दी थी। धर्मेंद्र को राजनीति रास नहीं आई, मगर बेटे सनी के लिए उन्होंने सहयोग की अपील करते हुए लिखा है- राजनीति इतनी घिनौनी हो चुकी है दोस्तों।

यहां ए, ज़ेड बन जाता है। ज़ेड, ए हो जाता है। हम इसकी एबीसी नहीं जानते। हां, भारत हमारी मां है। मां के लिए हम आपका सहयोग मांगते हैं। हमारा साथ दो। जीत ये आपकी होगी। मेरे पंजाब के भाई-बहनों की होगी। भारत मां के एक ख़ूबसूरत अंग गुरदासपुर की होगी।

 

About Samar Saleel

Check Also

हिमेश रेशमिया ने इंटरनेट सनसनी रानू मंडल को बॉलीवुड में दिया मौका

रेलवे के एक प्लेटफॉर्म पर लता मंगेशकर का गीत ‘‘एक प्यार का नगमा है’’ गाने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *