लाठीचार्ज के विरोध में Congress का धरना प्रदर्शन

लखनऊ। मंगलवार को प्रदेश के गाँधी भवन में हुए लाठीचार्ज के विरोध में उत्तर प्रदेश Congress ने राजधानी के हज़रतगंज स्थित GPO पर शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन किया। प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के नेतृत्व में हज़ारों की संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन दर्ज कराई।

लोकतंत्र के संस्कार न भूले सरकार : Congress

कांग्रेस के धरना प्रदर्शन को देखते हुए विधानसभा के आसपास भारी पुलिस बल तैनात किया है। प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने जीपीओ पहुंचकर प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

आगे भी आंदोलन रहेगा जारी

राज बब्बर ने सरकार के इस रवैये की तुलना हिटलर से करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में सीएम के रूप में और दिल्ली में देश के मुखिया के रूप में हिटलर के वंशज पैदा हुए हैं। प्रदेश के सरकार के नेतृत्व में पुलिस बाउंसर का काम कर रही।

ये भी पढ़ें – आपातकाल नहीं अपराधकाल से जूझ रहा देश : Raj Babbar

राज बब्बर ने कहा कि कल हुए लाठीचार्ज में कांग्रेस के बहुत से कार्यकर्त्ता घायल हुए जिनमे 5 की हालत गंभीर है। पुलिस के इस लाठीचार्ज के दौरान न तो कोई मजिस्ट्रेट था और न ही SDM था। गाँधी भवन में पुलिस द्वारा महिला एवं युवा सभी पर लाठियां बरसाई गयी। उन्होंने कहा कि सरकार के इस रवैये से हम लोग पीछे नही हटने वाले हैं। आगे भी हमारा इसी तरह से आंदोलन जारी रहेगा।

 

About Samar Saleel

Check Also

उत्तर प्रदेश बन गया हत्या प्रदेश : अखिलेश

लखनऊ।  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था पर योगी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *