Breaking News

असदुद्दीन ओवैसी के शपथ लेने के दौरान लगे जय श्रीराम, वंदे मातरम के नारे

संसद सत्र के दूसरे दिन आल इंडिया मजलिस-इ-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सांसद पद की शपथ के दौरान सत्ताधारी दलों के सांसदों ने जय श्रीराम, भारत माता की जय, वंदे मातरम के नारे लगाने शुरू कर दिए।

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को जैसे ही ओवैसी अपनी सीट से उठकर शपथ के लिए वेल में आए सत्ताधारी दलों के सांसदों ने जय श्रीराम, भारत माता की जय, वंदे मातरम के नारे लगाना प्रारंभ कर दिया। इसके जवाब में ओवैसी ने भी दोनों हाथों को ऊपर उठाते हुए जोर-जोर से नारे लगाना प्रारंभ कर दिया। इसके बाद उन्होंने अपनी शपथ पूरी की और अंत में जय भीम, जय मीम, अल्लाहु अकबर और जय हिन्द के नारे भी लगाए।

इस नारेबाजी पर सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अच्छी बात है कम से कम मुझे देखकर उन्हें राम की याद तो आ जाती है। काश उन्हें संविधान को संरक्षित रखने और बिहार में बच्चों की मौत भी याद आ जाए। आपको बताते जाए कि ओवैसी केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के खिलाफ सबसे मुखर होकर बोलते रहे हैं। चाहे राम मंदिर का मसला हो या फिर तीन तलाक से जुड़ा बिल, इन तमाम विषयों को लेकर ओवैसी ने लगातार 5 साल मोदी सरकार की खिलाफत की है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, सियाचिन के पास PoK में कर रहा सड़क निर्माण; सैटेलाइट तस्वीरों में खुलासा

नई दिल्ली: चीन ने सियाचिन के नजदीक अवैध रूप से अधिग्रहित कश्मीर में सड़क का ...