Breaking News

बिहार के मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर की टक्कर में 11 की मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है और 4 लोग घायल हो गए हैं। हादसा मुजफ्फरपुर के कांटी प्रखंड में हुआ। यहां पर एक स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उतर गए। स्कॉर्पियो एनएच-28 पर जा रही थी, तभी ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई, अभी मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को एंबुलेंस में रखकर श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया है। मरने वाले सारे लोग मुजफ्फरपुर के हथौड़ी के रहने वाले थे।

पुलिस फिलहाल जेसीबी मशीन की मदद से क्षतिग्रस्त हुए ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो को हटाने का काम कर रही है, ताकि रोड पर लगे जाम को हटाया जा सके। पुलिस ने घटना की जांच भी शुरू कर दी है।

पुलिस ने कहा कि हादसा शनिवार तड़के हुआ है। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि इस दुर्घटना में जो स्कॉर्पियो गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है वह उसका रजिस्ट्रेशन नंबर उत्तर प्रदेश का था।

घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लगी है। स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। पुलिस के मुताबिक दुर्घटना सरमसपुर हेल्थ केयर के सामने की है। पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे में मरने वालों की शिनाख्त की जा रही है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने कार्य प्रगति की समीक्षा की

• स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं की समीक्षा • ग्रीष्मकालीन भीड़ की व्यवस्थाओं पर बल • ...