Breaking News

आगरा में आज मिले 12 कोरोना मरीज

आगरा– रविवार सुबह 12 नए मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई। आगरा में अब तक कोरोना सं‍क्रमितों का आंकड़ा 104 पर पहुंच गया है। इनमें से एक की मौत हो चुकी है और दो लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। वहीं उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 464 हो गई।

आगरा के डीएम प्रभु नारायण सिंह का कहना है, ‘ये सभी पारस हॉस्पिटल में पहले मिले 7 कोरोना वायरस संक्रमित स्टाफ के संपर्क में आए लोग हैं। पारस अस्पताल कोरोना का बहुत बड़ा हॉटस्पॉट बन गया है। अस्पताल में एक महिला का इलाज हुआ था, जो संक्रमित मिली। वह अभी मथुरा में भर्ती है।’

       आपको बता दें आगरा में 104, गौतमबुद्ध नगर में 64, मेरठ में 48, लखनऊ में 32, गाजियाबाद में 27, सहारनपुर में 21, शामली में 17, बुलंदशहर और फिरोजाबाद में 11-11 और सीतापुर में 10 मामले सामने आए। बुलेटिन में बताया गया कि बस्ती, कानपुर और वाराणसी में 9-9 मामले सामने आए। अमरोहा में सात, हापुड़ महाराजगंज, प्रतापगढ़, रामपुर और बरेली में छह-छह, गाजीपुर और बागपत में पांच-पांच, आजमगढ़, हाथरस, मुजफ्फरनगर, जौनपुर और लखीमपुर खीरी में चार-चार मामले सामने आए हैं। बुलेटिन के अनुसार अब तक 45 लोग ठीक हो चुके हैं।

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ के आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल पीस से मिली डॉक्टरेट की उपाधि

लखनऊ के जाने माने ज्योतिषाचार्य एवं धर्म गुरु आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल ...