Breaking News

इंस्टाग्राम पर उर्वशी रौतेला के हुए 25 मिलियन फॉलोअर्स, शेयर किया ये पोस्ट

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उर्वशी के इंस्टाग्राम पर 25 मिलियन फॉलोर्स हो गए हैं। जिसकी खुशी में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया।

25 मिलियन फॉलोअर्स होने पर उर्वशी ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया और लिखा, ”मेरे मुस्कुराने की वजह बनने के लिए धन्यवाद, आप यहां उन लोगों के लिए है जो आपको प्रेरित करते हैं और जिसे आप जानते भी नहीं हैं। मेरी दुनिया को रोशन करने के लिए धन्यवाद। हम एक दूसरे के प्रति दयालु रहें, आप हमेशा मुझ पर विश्वास करते हैं।”

https://www.instagram.com/p/B-zBLhZhLpD/?utm_source=ig_embed

इतना ही नहीं, 25 मिलियन होने पर उर्वशी ने अपना एक मजेदार वीडयो भी शेयर किया है जिसे देखकर फैन्स चौंक गए। दरअसल, उर्वशी इसमें ‘भूल भुलैया’ की ‘मंजुलिका’ के लुक में नजर आ रही हैं। उर्वशी के इस वीडियो पर फैन्स के मिक्स कमेंट्स आ रहे हैं। कोई कह रहा है आप ऐसे अच्छी नहीं लगती तो कोई कह रहा है कि आपका अंदाज ही अलग है।

उर्वशी के फिल्मी करियर की बात करें तो वो कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डी’क्रूज और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...