Breaking News

युवती का किडनैप कर चलती कार में 12 घंटे गैंगरेप, तीन दिन केस दबाए बैठी रही जयपुर पुलिस

देश में महिलाओं के खिलाफ हिंसा रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं. ताजा मामला राजस्थान के जयपुर से सामने आया है, जहां पर एक युवती के साथ हैवानों ने चलती कार में 12 घंटे तक गैंगरेप किया.

यह घटना जवाहर सर्किल इलाके की है. मामला 3 दिन पहले का है, लेकिन पुलिस ने तीन दिन तक मामले को दबाए रखा. युवती के अनुसार, 3 दिन पहले जवाहर सर्किल इलाके से वह अपने दोस्त के साथ कार में बैठी थी. इस दौरान उसका एक अन्य दोस्त भी कार में आ गया और शराब पीने लगे.

शाम करीब 6 बजे आरोपियों का एक अन्य साथी इनोवा कार लेकर आया, जिसमें युवती को जबरन बैठाया गया और फिर आरोपी रात भर उसे लेकर घूमते रहे. बदमाश युवती को कालवाड़ इलाके की ओर ले गए, जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया.

कालवाड़ में जब इनोवा कार का डीजल खत्म हो गया, तब वे कार को पेट्रोल पंप लेकर गए, जहां युवती ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों की मदद से कालवाड़ पुलिस को फोन किया. हालांकि पुलिस ने पीड़िता का केस दर्ज करने से यह कहते हुए मना कर दिया कि घटनास्थल उनके इलाके में नहीं आता.

इसके बाद जवाहर सर्किल पुलिस को सूचना दी गई. हालांकि पुलिस ने मामले को 3 दिन तक दबाए रखा. उसके बाद में मामला उजागर हुआ. पुलिस का कहना है कि सवाई माधोपुर की रहने वाली युवती इवेंट कंपनी में काम करती है, जिसकी शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने कार्य प्रगति की समीक्षा की

• स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं की समीक्षा • ग्रीष्मकालीन भीड़ की व्यवस्थाओं पर बल • ...