Breaking News

पहली बार टाटा मोटर्स की इस धाकड़ कार की सेल में हुई 53 प्रतिशत की बढ़ोतरी

टाटा मोटर्स ने कोविड 19 के बाद अपनी बिक्री में जबदस्त बढ़त हासिल की है। इसका मुख्य कारण है कंपनी की वो वाहन जिसे ग्राहक सबसे अधिक पसंद कर रहे हैं।

टाटा मोटर्स द्वारा जारी वॉल्यूम आंकड़ों के तहत कंपनी की बिक्री मारुति सुजुकी और हुंडई के बाद मासिक आधार पर तीसरी सबसे बड़ी ब्रांड बन गई है। इसका मुख्य कारण कंपनी ने अपने दो मॉडल अल्ट्रोज व नेक्सॉन को दिया है। इस साल की शुरूआत में टाटा ने अपनी सात सीटर वाली मध्यम आकार वाली एसयूवी, हैरियर को बाजार में उतारा था। जिसे ग्राहकों के बीच जबदस्त रिस्पांस मिला।

टाटा मोटर्स अक्सर ग्राहकों की दिलचस्पी को बनाए रखने के लिए नए वेरिएंट और ट्रिम्स को बाजार में उतारती रहती है। हाल ही में कंपनी ने टिगोर एनआरजी ने बीएस-6 में 1.2 लीटर इंजन के साथ वापसी की। जबकि डार्क एडिशन अल्ट्रोज, नेक्सॉन व नेक्सॉन इलेक्ट्रिक व्हीकल ने भी इसी वर्ष बाजार में अपना डेब्यू किया। वर्ष 2020 की शुरूआत में टाटा ने टिगोर, नेक्सॉन को फेसलिस्ट किया है जो लगातार बिक्री में नए-नए रिकार्ड बना रही है।

टाटा मोटर्स ने साल दर साल बिक्री में भी 53 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की है। कंपनी ने दूसरी तिमाही में 83,933 वाहनों की बिक्री की है। जो 10 वर्षो के तिमाही आंकड़ों में सबसे अधिक है।

About News Room lko

Check Also

बीएसएनएल के ग्राहकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, विमान में मिलना शुरू होगी इंटरनेट सेवा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारतीय दूरसंचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के ग्राहकों को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *