Breaking News

रसूखदार दुकानों को छोड़ गरीबों के खिलाफ दिखा “अतिक्रमण हटाओ अभियान” का असर

प्रतापगढ़। सदर एसडीएम विजयपाल सिंह व नगर पालिका की टीम ने मंगलवार को विकासभवन से राजपाल चौराहे तक अतिक्रमण हटवाया। अतिक्रमण हटाने के दौरान एक ओर जहां अस्थायी अतिक्रमण पर जेसीबी चलाई गई। वहीं दुकानों के बाहर रखे सामान और सड़क पर खड़ी रेहड़ियों आदि को जब्त कर लिया गया। इस दौरान प्रभावशाली लोगों के खिलाफ महज खानापूर्ति देखने को मिली, जो जिला प्रशासन का दोहरा चरित्र दर्शाता है। प्रशासन के इस रवैये के खिलाफ स्थानीय व्यपारियों में खासा रोष दिखा जो राज्यपाल के प्रस्तावित जनपद आगमन के दौरान प्रदर्शन का रूप ले सकता है।

पूरे अभियान के दौरान दुकानदारों में हड़कंप की स्थिति बनी रही। जनपद में राज्यपाल के आगमन को देखते हुए जिला प्रशासन तमाम खामियों को दूर करने में जुटा दिखाई दे रहा है। अतिक्रमण के चलते लगने वाले जाम की स्थिति से निपटने के लिए सड़क घेर कर दिए गए, अतिक्रमण हटवाया जा रहा है। सदर से भगवा चुंगी व चौक से जेल रोड से सभी गुमतियां और रेहड़ियां हटवा दी गई हैं।

मालूम हो कि मंगलवार को सदर एसडीएम विजयपाल सिंह के नेतृत्व में नगर पालिका की टीम ने विकास भवन रोड पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। अभियान के दौरान प्रशासन की टीम ने सड़क पर रखे दुकानदारों के सामान को जब्त कर लिया। इसके साथ ही सड़क पर हुए अस्थायी अतिक्रमण को जेसीबी से ध्वस्त कराया गया। पर्याप्त पुलिस बल के साथ होने की वजह से किसी तरह का विरोध कामयाब नहीं हो सका। टीम में नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी मुदित सिंह और नगर पालिका के कर्मचारी रहे।

Loading...

 

रसूखदार दुकानों को छोड़ गरीबों पर ढाया कहर-
मंगलवार को विकास भवन से चलाए गए “अतिक्रमण हटाओ अभियान” में गरीब तबके के दुकानदारों पर अभियान का असर दिखा। प्रशासन की टीम ने छोटे-छोटे दुकानों को तत्काल जेसीबी से ध्वस्त करा रही, वहीं रसूखदार दुकानदारों को छोड़ आगे बढ़ जाती रही। स्थानीय लोगों ने करनपुर स्थित अंसारी नर्सिंग होम के सामने लगे टीनशेड तथा पीडब्ल्यूडी कार्यालय के सामने स्थित मॉडल शॉप के होर्डिंग को नहीं हटाने पर एसडीएम सदर से आक्रोशित होकर नाराजगी जताई।

रिपोर्ट- विश्वजीत सिंह

Loading...

About Jyoti Singh

Check Also

हसीन जहां ने बाल कल्याण समिति में दर्ज कराया बयान

अमरोहा। टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने बाल कल्याण समिति ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *