Breaking News

अछल्दा में मुकदमा वापस न लेने पर मकान में आग लगाने को आरोप, आग से घर में रखा सामान जला

• पुत्री को भगा ले जाने की दर्ज है रिपोर्ट

औरैया/बिधूना। तहसील क्षेत्र के थाना अछल्दा क्षेत्र के गांव सुभानपुर में एक महिला ने गांव के ही चार लोगों पर पुत्री को बहला फुसलाकर भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। उक्त मुकदमा वापस लेने के लिए आरोपी महिला पर दवाब बनाने के लिए बराबर धमकी दे रहे थे।

बिधूना: नवीन शैक्षिक सत्र के लिए तैयारियां शुरू, डीआईओएस ने प्रधानाचार्यो के साथ की बैठक

आरोप है कि आरोपियों ने बीती रात्रि महिला के घर में आग लगा दी। जिससे उसके घर में रखे कपड़े, आलू, पर्दा आदि जल गये। महिला ने चार लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

मकान में आग लगाने को आरोप

जानकारी के अनुसार सुभानपुर निवासी रीना कुमारी पत्नी उमेश चनद्र ने थाना अछल्दा में पुलिस को तहरीर में बताया कि गांव के ही निवासी रितिक कुमार पुत्र सुनील कुमार, सुनील कुमार पुत्र अरविन्द, आशीष कुमार पुत्र शिवराज सिंह व संजय पुत्र अरविन्द 5 मार्च को उसकी बड़ी पुत्री को बहला फुसलाकर भाग ले गये थे। बताया कि जिस मामले में उसने उक्त चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

मकान में आग लगाने को आरोप

बताया कि उक्त मुकदमा वापस लेने के लिए चारों आरोपी उसके साथ उसके पति पर दवाब बनाने के साथ उसे धमकी दे रहे थे। कहते थे कि यदि मुकदमा वापस नहीं लोगी तो तुम्हारे घर में आग लगा देंगे। बताया कि मुकदमा वापस न लेने पर बीती रात्रि उक्त आरोपियों ने उसके घर में आग लगा दी।

मकान में आग लगाने को आरोप

बताया कि रात्रि करीब 01 बजे उसकी छोटी पुत्री अचानक जगी तो उसने आशीष, सुनील, संजय व संतोष कुमार पुत्र गजराज सिंह को घर में आग लगाते हुए देखा। बताया कि जब उसकी पुत्री ने शोर शराबा मचाया तो यह लोग भाग गये।

पीसीएस अधिकारी ने बुजुर्ग फरियादी को जड़े कई थप्पड़, मचा हंगामा

पुत्री की आवाज सुनकर मोहलला के लो आये तो उन्होंने बाल्टी आदि में पानी लेकर आग को बुझाया। महिला ने उक्त आरोपियों के खिलाफ मुकदाम दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है।

मकान में आग लगाने को आरोप

पीड़ित उमेश चन्द्र ने बताया कि आरोपी पहले मेरी पुत्री को भगा ले गये। एक दिन पहले मेरी पत्नी को मारा और आज रात्रि में मेरे घर में आग लगा दी। आरोप लगाया कि पुलिस उनकी कोई सुनवाई नही कर रही है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...