Breaking News

जॉर्डन के एक मकान में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी भीषण आग व हादसे में 13 पाकिस्तानी नागरिकों की मौत

जॉर्डन में एक मकान में शॉर्ट सर्किट की वजह से भीषण आग लगने की खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार इस आग में 13 पाकिस्तानी नागरिकों की मौत हो गई है। जबकि तीन लोग घायल हैं। बताया जा रहा है कि मरने वालों में ज्यादातर बच्चे और महिलाएं शामिल हैं।

अधिकारी के मुताबिक शुरुआती जानकारी में पता चला है कि आग सोमवार की सबह इलेक्ट्रिक शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी। जिसपर अब पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। जहां पर आग लगी थी वहां दो पाकिस्तानी खानदान रहते थे। तुर्की मीडिया के अनुसार इस आग में 8 बच्चों समेत 13 लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के अनसार आग की वजह से तीन लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। जहां घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। अधिकारी ने कहा की पूरी जांच के बाद पूरी रिपोर्ट जारी की जाएगी।

बता दें कि इससे पहले अमेरिका के न्‍यू ऑरलियंस शहर में गोलीबारी की घटना सामने आई थी, जिसमें 11 लोग घायल हो गए थे। पुलिस के अनुसार सभी घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया गया। इस गोलीबारी में अभी किसी भी मौत की बात सामने नहीं आई है। अमेरिकी पुलिस ने बताया कि गोलीबार रविवार तड़के तीन बजे हुई थी। हालांकि इस हमले की जिम्मेदारी किसी संगठन ने नहीं ली थी।

About News Room lko

Check Also

इमरान खान की पत्नी ने कोर्ट से कहा- मुझे खाने में जहर दिया गया, इस अस्पताल में इलाज कराने की मांग

पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा बीवी ने सोमवार ...