Breaking News

Sushmita ने बॉयफ्रेंड को कहा आई लव यू

सुष्मिता Sushmita अभी अपने बॉयफ्रेंड रोहमान के साथ छुट्टियां मना रही हैं। इसी यात्रा की तस्वीरों के साथ सुष्मिता ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर उन्हें वो खास शब्द कहें है जो किसी को अपने प्रेमी से सुनना होते हैं। सुष्मिता ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमान शॉल को आई लव यू कहा है।रोहमान मॉडल हैं और कई बड़े ब्रांड से वे जुड़े रहे हैं। उन्होंने सब्यसाची और शांतनु एंड नीखिल जैसे डिज़ाइनर्स के साथ भी काम किया है।

Sushmita ने रोहमान के साथ

सुष्मिता Sushmita ने रोहमान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि वो इस वक़्त रोहमान के साथ लन्दन में है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लव और रोमांस जैसे हैशटैग भी इस्तेमाल किए हैं। इस तस्वीर में सुष्मिता टाइगर प्रिंट स्कार्फ, ब्राउन ग्लासेज़ और फरी जैकेट में हैं और रोहमान भी जैकेट पहने काफी है अच्छे लग रहे हैं।

बता दें कि सुष्मिता का नाम कभी किसी सेलेब तो कभी किसी मॉडल से जुड़ता रहा है। लेकिन इससे पहले किसी के बारे में भी सुष्मिता ने कभी खुल कर बात नहीं की। सुष्मिता इससे पहले एक रेस्तरां के मालिक को डेट कर रही थीं जिसके साथ उनका ब्रेकअप पिछले साल हुआ था। पिछले कुछ महीनों से सुष्मिता को रोहमान के साथ देखा जा रहा है।

सुष्मिता के हर पोस्ट में रोहमान शामिल है। दोनों एक साथ डिनर डेट्स पर भी जा रहे हैं, वर्कआउट और योग भी कर रहे हैं। अपने पिछले पोस्ट में सुष्मिता ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो रोहमान के साथ शूट कर रही हैं। इन्हीं पोस्ट्स में सुष्मिता ने यह भी बताया है कि वो यूएसए की छह सिटीज़ को रोहमान के साथ एक्सप्लोर करने वाली हैं और अपनी इस ट्रिप के लिए बहुत एक्साइटेड भी हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...