Breaking News

मैनपुरी में 15 बसें की गईं रिजर्व, अभ्यर्थियों की संख्या के हिसाब से होगा संचालन

मैनपुरी:  मैनपुरी में पुलिस भर्ती परीक्षा में अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए रोडवेज ने 15 बसें रिजर्व की हैं। यह बसें सुबह चार बजे बस स्टैंड पर मौजूद रहेंगीं। जिस मार्ग के लिए अभ्यर्थियों की संख्या ज्यादा होगी। उसी मार्ग पर तत्काल बस को भेजा जाएगा। बस संचालन प्रभारी सुबह चार बजे से बस स्टैंड पर मौजूद रहेंगे।

शासन के निर्देश के बाद रोडवेज ने पुलिस भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों के लिए विशेष व्यवस्था की है। आरएम इटावा के निर्देश के बाद एआरएम ने मैनपुरी डिपो की अच्छी हालत वाली 15 बसों को रिजर्व किया है। बृहस्पतिवार को वर्कशाप में रिजर्व बसों की फिटनेस चेक की गई। इन बसों के संचालन के लिए चालक और परिचालक को ड्यूटी स्लिप देकर सुबह चार बजे बस स्टैंड पहुंचने की हिदायत दी गई।

बृहस्पतिवार को एआरएम संजीव कुमार ने बस संचालन प्रभारी अनुज दुबे के साथ बैठक करके तैयारियों को अंतिम रूप दिया। हिदायत दी कि पुलिस भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों को बसों के लिए परेशान न होना पड़े। जिस मार्ग के लिए अभ्यर्थियों की संख्या ज्यादा हो उस मार्ग पर तत्काल बस को रवाना कर दिया जाए। ताकि परीक्षा देने वाले अभ्यर्थी समय से अपने परीक्षा केंद्र पर पहुंच सकें।

एआरएम संजीव कुमार ने बताया कि शासन के निर्देश के बाद 15 बसों को रिजर्व किया गया है। शुक्रवार को सुबह चार बजे बसें बस स्टैंड पर उपलब्ध होंगीं। स्टाफ भी समय से पहुंचेगा। अभ्यर्थियों की संख्या अधिक होने पर अन्य मार्ग से बसें हटाकर अभ्यर्थियों के लिए भेजी जाएंगीं।

About News Desk (P)

Check Also

धसान नदी के टापू में फंसे 18 लोग, SDRF ने बचाया, 15 घंटे की मशक्कत के बाद सफल हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन

महोबा:  महोबा जिले की सीमा से सटे मध्य प्रदेश के थाना हरपालपुर क्षेत्र के चपरन ...