Breaking News

पुलिस की रडार पर अतीक की एक और बहन शाहिदा, रंगदारी मामले में बहनोई गिरफ्तार, भांजे फरार 

अतीक अहमद के खात्मे के बाद भी उसके परिवार की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस मामले में पत्नी शाइस्ता परवीन, बहन आयशा नूरी और जैनब समेत कई रिश्तेदार पहले से ही फरार चल रहे हैं और अब अतीक की एक और बहन का नाम भी पुलिस की लिस्ट में शामिल हो गया है।

प्रयागराज की पूरामुफ्ती पुलिस ने 10 लाख की रंगदारी मांगने के आरोप में अतीक के बहनोई मोहम्मद अहमद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि बहन और भांजे समेत कई आरोपी फरार अभी भी हैं। कसारी-मसारी के पास जाफरी कॉलोनी में रहने वाले साबिर हुसैन ने अतीक के बहनोई मोहम्मद अहमद, भांजे जका अहमद, बहन शाहिदा समेत सात लोगों के खिलाफ 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगने और धमकी देने कि शिकायत दर्ज कराई है।

  1. जिसके बाद पुलिस ने अतीक के बहनोई को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी गिरफ्तार उस समय की जब वो अतीक के दो नाबालिग बेटों की अभिरक्षा के लिए कोर्ट में अर्जी देने आया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस की रडार पर अतीक की एक और बहन शाहिदा

रंगदारी के मामले में अतीक की बहन शाहिदा, भांजे जका अहमद, वैस अहमद, राशिद नीलू, मुजम्मिल और शकील की तलाश की जा रही है। पुलिस ने इनकी तलाश में चकिया, हटवा, मरियाडीह, उमरी और असरौली गांव समेत कई जगह पर छापेमारी की, लेकिन उसे कोई सफलता नहीं मिली।

👉लोक निर्माण विभाग बाराबंकी सिरौरी गौसपुर के प्लांट में सरकारी माल पर डाका

मालूम हो कि कि उमेश पाल की हत्या के बाद से अतीक-अशरफ की पत्नियां शाइस्ता, जैनब और बहन आयशा नूरी पहले से ही फरार है और अब इस लिस्ट में अतीक की एक और बहन शाहिदा का नाम भी जुड़ गया है। पुलिस की ओर से शाइस्ता पर 50 हजार की इनाम राशि घोषित की गई है, जिसे और बढ़ाने की भी संस्तुति की गई है। लेकिन कई कोशिशों के बाद भी पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...