Breaking News

20 इयर्स: Gadar-Ek Prem Katha की कहानी सुन डर गए थे गोविंदा, फिर ऐसे फाइनल हुआ था सनी देओल का नाम

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म ‘गदरः एक प्रेम कथा’ के एक दिन पहले 20 साल पूरे हुए हैं. फिल्म में 15 जून 2001 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म उनके अपॉजिट एक्ट्रेस अमीशा पटेल थीं. लेकिन ऐसी अफवाह थी कि अमीशा पटेल से पहले ये किरदार काजोल को ऑफर किया गया था, लेकि उन्होंने इसे करने से मना कर दिया.

इस फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर भी हमेशा चर्चा रही है। कास्ट को लेकर ऐसी भी अफवाह रही हैं कि फिल्म गदर-एक प्रेम कथा के लिए निर्देशक अनिल शर्मा की पहली पसंद अभिनेता गोविंदा और अभिनेत्री काजोल थे।

काजोल के रिजेक्ट करने की अफवाह पर अनिल शर्मा ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में कहा,”मैं किसी का नाम नहीं लूंगा, यह सही नहीं. मीडिया फ्री है किसी का भी नाम लेने के लिए.

हमने उस दौर की कई टॉप एक्ट्रेस को अप्रोच किया था. कुछ लोगों को मानना था कि हम लोग उनके स्टैंडर्ड के नहीं थे, उन्हें लगता था कि सनी देओल ‘साहब’ उनके स्टैंडर्ड के नहीं थे.”

इस अफवाह को लेकर अब खुद अनिल शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और बताया है कि गोविंद फिल्म गदर-एक प्रेम कथा की कहानी सुनकर डर गए थे। अनिल शर्मा ने फिल्म के 20 साल पूरे होने पर अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा से बात की।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख ने ऐसा क्या कर दिया कि रोज शुक्रिया अदा करते हैं करण? स्टार निर्देशक ने किया खुलासा

करण जौहर हिंदी फिल्मों के बेहद मशहूर निर्देशकों में से एक हैं। अपने करियर में ...